विज्ञापन
Story ProgressBack

बीकानेरः कांग्रेस की समीक्षा बैठक में जूतमपैजार! दिग्गज नेताओं की मौजूदगी में कार्यकर्ताओं में नोक-झोंक, वीडियो वायरल

Bikaner Congress Workers Assault: राजस्थान में कांग्रेस की समीक्षा बैठक हंगामे में तब्दील हो गई. दिग्गज नेताओं की मौजूदगी में कांग्रेसी कार्यकर्ता आपस में ही भिड़ गए.

Read Time: 2 mins
बीकानेरः कांग्रेस की समीक्षा बैठक में जूतमपैजार! दिग्गज नेताओं की मौजूदगी में कार्यकर्ताओं में नोक-झोंक, वीडियो वायरल
आपस में भिड़े कांग्रेसी कार्यकर्ता

Rajasthan Politics: हाल ही में लोकसभा चुनाव को नतीजे सामने आए हैं और इस बार बीकानेर लोकसभा सीट पर कांग्रेस को पांचवीं बार हार का सामना करना पड़ा है. इसी के मद्देनजर आज पार्टी की संगठनात्मक बैठक आयोजित को गई. इस बैठक का मकसद लोकसभा चुनाव में मिली हार पर मंथन के साथ कई मुद्दों पर चर्चा करना था. लेकिन ये बैठक बजाय किसी मंथन के हंगामे में तब्दील हो गई और बैठक में मौजूद कार्यकर्ता आपस में ही उलझ गये. बैठक के दौरान हार के कारणों के मंथन के बीच एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया और उसी के चलते कार्यकर्ता आपस में उलझ गए.

बहस हुई हंगामें में तब्दील

बैठक के दौरान पूर्व मंत्री वीरेन्द्र बैनीवाल द्वारा लगाये गये आरोप के बाद लूणकरणसर विधानसभा के कार्यकर्ता आपस में बहस करने लगे. देखते ही देखते यह मामला हंगामे में तब्दील हो गया. वहीं सबसे खास बात ये रही है कि इस बैठक में नोखा विधायक सुशीला डूडी, अनूपगढ़ विधायक शिमला नायक, पूर्व मंत्री डॉ. बीड़ी कल्ला, श्रीडूंगरगढ़ उम्मीदवार मंगलाराम गोदारा और 16 ब्लॉक अध्यक्षों में से ज्यादातर लोग बैठक से नदारद रहें.

ये भी पढ़ें- सांगानेर में उजाड़े गए 800 से ज्यादा परिवारों के पुनर्वास की व्यवस्था करे भाजपा सरकार- खाचरियावास

Rajasthan Politics: लोकसभा चुनाव में 11 सीट हारने के सवाल पर बोले राजस्थान के मंत्री- "टमाटर के मुद्दे पर सरकार बन और बदल जाती है"

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
राजस्थान के शहीद मेजर विकास भांभू को मिलेगा शौर्य चक्र, लोगों की जान बचाने के लिए खुद की जिंदगी कर दी थी कुर्बान
बीकानेरः कांग्रेस की समीक्षा बैठक में जूतमपैजार! दिग्गज नेताओं की मौजूदगी में कार्यकर्ताओं में नोक-झोंक, वीडियो वायरल
Pre D.El.Ed. Exam 2024: 6 dummy candidates caught in Rajasthan, A Accused caught appearing in exam in place of cousin in Dholpur
Next Article
Pre D.El.Ed. Exam में पकड़े गए 6 डमी कैंडिडेट, धौलपुर में चचेरे भाई की जगह परीक्षा दे रहा मुन्नाभाई धराया
Close
;