विज्ञापन

गणेश पंडाल में पशु हड्डियां फेंकने के मामले में शाहपुरा MLA ने प्रशासन पर लगाए लीपापोती करने के आरोप

शाहपुरा विधायक लालाराम बैरवा ने गणेश पंडाल में अवशेष मिलने के मामले मे प्रशासन की कार्रवाई पर ही सवालिया निशान खड़े कर दिए. विधायक ने कहा कि प्रशासन ने बिना पूरी जांच के, बिना शाहपुरा के प्रतिष्ठित लोगों को बुलाये कुछ चंद लोगों को बुलाकर मामले को रफा-दफा करने का कार्य किया है.

गणेश पंडाल में पशु हड्डियां फेंकने के मामले में शाहपुरा MLA ने प्रशासन पर लगाए लीपापोती करने के आरोप
शाहपुरा विधायक लालाराम बैरवा

Shahpura News: शाहपुरा में गणेश पंडाल में तीन दिन पहले मिले मृत पशु अवशेष को लेकर मामला शांत होने का नाम नहीं ले रहा है. प्रशासन जहां गुरुवार रात पूरे मामले में आपसी सहमति से मामला सुलझा लेने की बात कर अपनी पीठ थपवा रहा था. इस बीच शाहपुरा से भाजपा विधायक डॉक्टर लालाराम बैरवा ने अपनी ही सरकार के अधिकारियों की कार्यशैली पर सवाल खड़े कर शाहपुरा की शांत होती फिजा में फिर से हड़कंप मचा दिया है.

प्रशासन पर मामला रफा-दफा करने का आरोप

पुलिस और प्रशासन की जांच पर शाहपुरा विधायक सवालिया निशान किये खड़े करने वाला सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें विधायक डॉक्टर बैरवा ने प्रशासन पर मामला रफा-दफा करने का आरोप लगाया है. तीन दिन पहले शाहपुरा जिला मुख्यालय पर गणेश पंडाल में मृत जानवरों के अवशेष मिले थे. मामले में पुलिस ने सीसीटीवी जारी करते हुए स्वान की करतूत बताई थी.

पुलिस की समझाइश पर उठाये सवाल 

प्रकरण में एक महिला को भी गिरफ्तार किया था. कलेक्टर और एसपी ने दोनों समुदायों के बीच वार्ता करवाई. कलेक्टर राजेंद्र सिंह और एसपी राजेश कावट की पहल पर कराई गई सफल वार्ता पर ही अब विधायक डॉ लालाराम बैरवा ने सवाल खड़े कर दिए हैं. शाहपुरा विधायक लालाराम बैरवा ने कहा कि प्रशासन ने बिना कुछ जांच किये मामले को रफा-दफा कर दिया है. अगर किसी अधिकारी ने मामले में लीपापोती करने का कार्य किया तो उन पर भी आवश्यक कार्रवाई के लिए उच्च स्तर पर बात की जाएगी.

चंद लोगों को बुलाकर मामले को रफा-दफा किया 

शाहपुरा विधायक लालाराम बैरवा ने गणेश पंडाल में अवशेष मिलने के मामले मे प्रशासन की कार्रवाई पर ही सवालिया निशान खड़े कर दिए. विधायक ने कहा कि प्रशासन ने बिना पूरी जांच के, बिना शाहपुरा के प्रतिष्ठित (हिंदू समाज) के लोगों को बुलाये कुछ चंद लोगों को बुलाकर मामले को रफा-दफा करने का कार्य किया है. मैं शाहपुरा की देवतुल्य जनता से निवेदन करता हूँ. शाहपुरा के प्रतिष्ठित लोगों को बुलाकर उनके सामने मामले की पूरी रिपोर्ट पेश कर दूध का दूध व पानी का पानी करना चाहिए. जब तक मामले कि पूर्ण जाँच नहीं हो तब तक ये आंदोलन रुकेगा नहीं.

यह भी पढ़ें - सुजानगढ़ में कोतवाली थाने का ASI 10 हजार रूपये की रिश्वत लेता रंगे हाथों गिरफ्तार

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
ACB Action: सुजानगढ़ में कोतवाली थाने का ASI 10 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार 
गणेश पंडाल में पशु हड्डियां फेंकने के मामले में शाहपुरा MLA ने प्रशासन पर लगाए लीपापोती करने के आरोप
Sachin Pilot said no on alliance with Hanuman Beniwal and BAP in rajasthan by election
Next Article
Rajasthan Politics: क्या हनुमान बेनीवाल और BAP से गठबंधन पर इशारों- इशारों में 'ना' बोल गए सचिन पायलट?
Close