विज्ञापन
Story ProgressBack

राजस्थान के धौलपुर में दो पक्षों की खूनी संघर्ष के बाद तनाव, दोनों ओर से चली लाठी-डंडे में एक युवक की मौत

धौलपुर में दो पक्षों में खूनी संघर्ष हुआ, जिसके बाद यहां एक युवकी की मौत हो गई. वहीं इस घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल है.

Read Time: 3 min
राजस्थान के धौलपुर में दो पक्षों की खूनी संघर्ष के बाद तनाव, दोनों ओर से चली लाठी-डंडे में एक युवक की मौत

Rajasthan News: राजस्थान के धौलपुर में दो पक्षों में खूनी संघर्ष हुआ, जिसके बाद यहां एक युवकी की मौत हो गई. वहीं इस घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल है. बताया जा रहा है कि कोलारी थाना क्षेत्र के गांव भैरो का पुरा में गुरुवार (9 मई) को खेत की पैमाइश को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया. दोनों तरफ से हुई लाठी भाटा जंग में 35 साल के युवक की मौत हो गई. डेड बॉडी को लेकर परिजन कोलारी पुलिस थाने पहुंच गए. 

वहीं थाने के सामने शव को रखकर परिजनों ने प्रदर्शन किया. पुलिस की समझाइश के बाद परिजन डेड बॉडी को लेकर बसई नवाब राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे. पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया है.

क्यों हुआ दो पक्षों में संघर्ष

जानकारी के मुताबिक कोलारी थाना क्षेत्र के गांव भैरों का पुरा में 35 बर्षीय होतम कुशवाहा पुत्र रामदयाल कुशवाह एवं वीरेंद्र सिंह पुत्र विद्याराम में खेत का विवाद चल रहा था. परिजनों से मिली जानकारी में वीरेंद्र सिंह ने होतम कुशवाह से खातेदारी की कुछ जमीन खरीदी थी. जमीन की पैमाइश को लेकर दोनों पक्षों में विगत एक साल से विवाद चला आ रहा था. गुरुवार को वीरेंद्र सिंह मकान निर्माण के लिए बुनियाद की खुदाई करवा रहा था. जिसका विरोध करने होतम कुशवाह परिजनों के साथ पहुंच गया. दोनों पक्षों में पैमाइश को लेकर बहस शुरू हो गई. इसके बाद दोनों पक्ष लाठी डंडे लेकर आमने-सामने हो गए. दोनों तरफ से हुए खूनी संघर्ष में होतम कुशवाह की मौके पर ही मौत हो गई.

मौत के बाद आक्रोशित हुए परिजन

होतम कुशवाहा की मौत हो जाने के बाद परिजन डेड बॉडी को लेकर कोलारी पुलिस थाने पहुंच गए. जहां परिजनों ने पुलिस की कार्यशैली को लेकर आक्रोश व्यक्त किया. पुलिस थाने के सामने लाश को रखकर परिजनों ने करीब 2 घंटे तक विरोध जताया. थाना प्रभारी भंवर सिंह द्वारा कानूनी कार्रवाई का ठोस भरोसा दिए जाने के बाद परिजन राजी हुए. पुलिस ने डेड बॉडी को कब्जे में लेकर बसई नवाब राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवा दिया है. 

थाना प्रभारी भंवर सिंह ने बताया दो पक्षों में विवाद के दौरान झगड़ा हुआ था. जिस झगड़े में 35 साल के युवक होतम कुशवाहा की मौत हुई है. पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज किया जाएगा. फिलहाल घटना के कारणों की पुलिस जांच कर रही है. उधर घटना से मृतक के परिजनों में मातम पसर गया है. गांव में तनाव के हालात देखे जा रहे हैं. पुलिस बल भी गांव में तैनात किया गया है.

यह भी पढ़ेंः NEET स्टूडेंट की पीट-पीट कर हत्या, लड़की से मिलने कोटा से नागौर पहुंचा था बिहार का युवक, फिर...

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close