विज्ञापन

कलयुगी पिता की बर्बरता! मां के पास सो रहे 10 माह के मासूम को पिता ने जीमन पर पटका, मौत

Rajasthan Crime news: मासूम तीन बहनों का इकलौता भाई था. बच्चा अपनी मां के पास सो रहा था. आरोपी पिता आया और उसे उठाकर जमीन पर पटक दिया.

कलयुगी पिता की बर्बरता! मां के पास सो रहे 10 माह के मासूम को पिता ने जीमन पर पटका, मौत
मासूम वंश की फोटो

Bundi Crime News: राजस्थान के बूंदी में पिता ने अपने 10 महीने के बेटे को जमीन पर पटककर मार डाला. दस महीने का मासूम अपनी मां के पास सो रहा था. उसके पिता ने उठाकर जमीन पर पटक दिया. मौके पर ही उसकी मौत हो गई. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया. लाश को परिजन को सौंप दिया. मां ने पति के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

10 माह के मासूम को पिता ने जमीन पर फेंका

फिलहाल हत्यारे पिता को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है. यह मामला बूंदी के कापरेन थाना क्षेत्र के डोलर गांव का बताया जा रहा है. सिर में चोट लगने से बच्चे की मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह बात सामने आई है कि आरोपी पिता पिछले 10 महीने से मानसिक रूप से बीमार था.

वंश के रूप में हुई मासूम की पहचान

मामले की जांच कर रहे कापरेन थाना प्रभारी कमल सिंह ने बताया कि डॉलर गांव के सरपंच से सूचना मिली. एक पिता ने अपने मासूम बच्चे को जमीन पर पटक कर मार डाला. मौके पर पहुंचे तो बच्चा मृत मिला. उसकी पहचान वंश के रूप में हुई. फिर भी परिजनों की संतुष्टि के लिए मासूम वंश बैरवा को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कापरेन ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

 तीन बहनों में सबसे छोटा था वंश

कापरेन थाना प्रभारी कमल सिंह ने बताया कि आरोपी की पहचान तालेड़ा थाना क्षेत्र के बडूंदा गांव निवासी 38 वर्षीय जितेन्द्र बैरवा उर्फ ​​जीतू के रूप में हुई है. आरोपी पिछले काफी समय से कापरेन थाना क्षेत्र के डॉलर गांव स्थित अपने ससुराल में पत्नी गायत्री के साथ रह रहा था. पहले वह ईंट भट्टे पर काम करता था, लेकिन अब बेरोजगार था. पत्नी गायत्री की रिपोर्ट के अनुसार 10 माह का वंश तीन बहनों में सबसे छोटा था. रविवार सुबह करीब 5 बजे जब वंश अपनी मां के पास सो रहा था, तभी जीतू नींद से उठा और वंश को पैरों से उठाकर जमीन पर पटक दिया. कुछ देर बाद आरोपी भाग गया. पुलिस ने तत्काल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. उससे पूछताछ कर मामले की जांच की जा रही है.

आरोपी बताया जा रहा है मानसिक रोगी

थाना प्रभारी कमल सिंह ने बताया कि अभी तक ऐसा कोई विवाद सामने नहीं आया है, जिसके चलते हत्या की गई हो. लेकिन परिजनों का कहना है कि पिछले 10 माह से आरोपी जीतू मानसिक रूप से बीमार हो गया था और वह किसी से भी ठीक से बात भी नहीं कर पाता था, वह आए दिन झगड़ा करने पर उतारू हो जाता था.इसी कारण उसका डॉक्टर से इलाज नहीं करवा रहे थे, बल्कि देवी-देवताओं के जरिए उसका इलाज करवा रहे थे. इसी बीच आज रविवार की सुबह बच्चा अपनी मां के पास सो रहा था, जहां उसे उठाकर सिर के बल जमीन पर पटक दिया गया और उसकी हत्या कर दी गई..पूरे मामले में जीतू के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बाड़मेर: झगड़े के बाद पानी से भरे टांके में कूदी पत्नी, बचाने को कूदा पति भी डूबा; दोनों की मौत
कलयुगी पिता की बर्बरता! मां के पास सो रहे 10 माह के मासूम को पिता ने जीमन पर पटका, मौत
Ranthambore tigers increased, 3 cubs born, picture captured in the camera of the forest department Rajasthan
Next Article
रणथंभौर में बढ़ा बाघों का कुनबा, 3 शावकों को जन्म, वन विभाग के कैमरे में कैद हुई प्यारी तस्वीर
Close