कोरोना ने बेटे को छीना, डिप्रेशन में गई महिला ने दूसरे की बच्ची को किया अगवा; जयपुर से किडनैप हुई बच्ची 20 घंटे बाद बरामद

बच्ची के लापता होने की घटना गुरुवार शाम हुई. घटना के 20 घंटे बाद बच्ची घर से एक किलोमीटर दूर मिली है. जो एक पति-पत्नी के साथ थी. दोनों पति-पत्नी कोरोना में बेटे की मौत के बाद से डिप्रेशन में है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
जयपुर में ढाई साल की बच्ची को अपने साथ ले जाती महिला.

Child Kidnapped in Mansarovar Jaipur: राजस्थान की राजधानी जयपुर से शुक्रवार को एक हैरान करने वाली खबर सामने आई. खबर थी घर के बाहर खेल रही ढाई साल की बच्ची के किडनैपिंग की. बच्ची के लापता होने की घटना गुरुवार की है, लेकिन शुक्रवार को पुलिस ने बच्ची को सकुशल बरामद करते पूरे मामले का खुलासा किया तो लोग हैरान हो गए. दरअसल बच्ची को अगवा करने का आरोप जिस महिला पर लगा, उसके बेटे की मौत कोरोना में हो गई थी. जिसके बाद वो डिप्रेशन में चल रही है. इसी डिप्रेशन में वो उस बच्ची को अपने साथ ले आई. 

बताते चले कि ढाई साल की बच्ची के अगवा होने की यह घटना जयपुर के मानसरोवर इलाके की है. बच्ची के किडनैपिंग की घटना वहां लगे सीसीटीवी में भी कैद हो गई थी. सीसीटीवी फुटेज में यह नजर आया कि बच्ची एक महिला के साथ जा रही है. इसी फुटेज के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच आगे बढ़ाई तो 20 घंटे बाद बच्ची को सकुशल बरामद करने में कामयाबी पाई. 

Advertisement

बच्ची के लापता होने की घटना गुरुवार शाम हुई. घटना के 20 घंटे बाद बच्ची घर से एक किलोमीटर दूर मिली है. जो एक पति-पत्नी के साथ थी. दोनों पति-पत्नी कोरोना में बेटे की मौत के बाद से डिप्रेशन में है. पूछताछ में महिला ने बताया कि बच्ची उनकी बेटी का हाथ पकड़कर खुद ही साथ आ गई थी.

Advertisement

मामले की जांच में लगे मानसरोवर SHO राजेन्द्र गोदारा ने बताया- सेक्टर-45 पावर हाउस के पास रहने वाले रतन सिंह ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. गुरुवार शाम करीब 5:30 बजे बच्ची घर के अंदर खेल रही थी. खेलते-खेलते कब बाहर निकल गई. परिजनों को पता नहीं चला. बच्ची के लापता होने के बाद परिवार ने काफी ढूंढा. लेकिन बच्ची का पता नहीं चला.

Advertisement

CCTV फुटेज में नजर आई बच्ची

मानसरोवर थाने में पीड़ित रतन ने ढाई साल की बेटी के गायब होने की सूचना दी. पुलिस ने वारदातस्थल के आसपास लगे CCTV फुटेज को खंगाला. किरण पथ से मिले एक फुटेज में बच्ची दिखाई दी. एक महिला और लड़की हाथ पकड़कर बच्ची को पैदल ले जाते दिखाई दी.

कोरोना में बेटे की मौते के बाद डिप्रेशन में थे पति-पत्नी

पुलिस अधिकारी राजेन्द्र गोदारा ने बताया- CCTV फुटेज के आधार पर शुक्रवार को करीब 1.30 बजे एक किलोमीटर दूर बच्ची मिल गई है. बच्ची का किडनैप करने वाले पति-पत्नी के डिप्रेशन में होने की बात सामने आई है. कोरोना टाइम में बेटे की मौत होने के बाद से डिप्रेशन में चले गए. फिलहाल आरोपी महिला से पुलिस पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ें - कोटा से लापता होने की फर्जी कहानी बनाने वाली छात्रा को पुलिस ने ढूंढ निकाला, दोस्त के साथ गई थी पंजाब