विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 17, 2023

सीएम गहलोत ने सड़क विकास से जुड़े 153 कार्यों का किया लोकार्पण

जयपुर में बन रहे सेंटर ऑफ एक्सीलेंस फॉर रोड एण्ड बिल्डिंग कंस्ट्रक्शन से निर्माण कार्यों की गुणवत्ता में और अधिक मजबूती आएगी.साथ ही, केंद्र से 50 राजमार्गों को एनएच में उन्नयन करने की भी मांग की.

Read Time: 2 min
सीएम गहलोत ने सड़क विकास से जुड़े 153 कार्यों का किया लोकार्पण

सीएम अशोक गहलोत ( CM Ashok Gehlot) ने बुधवार को सड़क विकास जुड़े 153 ग्रामीण सड़कों का शिलान्यास किया, जिसकी लागत 4817 करोड़ रुपए है। मुख्यमंत्री ने अपने निवास स्थान से वर्चुअली इसका लोकार्पण किया। लोकार्पण के बाद लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि पिछले साढ़े चार वर्षों में प्रदेश में सड़क विकास के उत्कृष्ट कार्य हुए हैं, जिसकी प्रशंसा देशभर में हो रही है.

उन्होंने आगे कहा कि आज प्रदेश के सुदूर क्षेत्रों के गांव-ढाणियां एक सुरक्षित, सुगम और सुंदर सड़क तंत्र से जुड़ रहे हैं, जिससे रोजगार में वृद्धि हुई है. इस कार्यक्रम में प्रमुख शासन सचिव पीडब्ल्यूडी वैभव गालरिया, मुख्य सचिव उषा शर्मा, सार्वजनिक निर्माण विभाग के मुख्य अभियंता एवं अतिरिक्त सचिव संजीव माथुर शामिल हुए.

राज्य सरकार दुर्घटना रहित सुरक्षित और सुगम सफर के लिए उच्च गुणवत्तापूर्ण सड़कों का जाल बिछा रही है। इससे निवेशकों के लिए एक सकारात्मक माहौल बना है

मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि प्रदेश के विकास के नए आयाम स्थापित कर रहा है.उन्होंने बजट घोषणाओं को तेज गति से धरातल पर उतारने के लिए सार्वजनिक निर्माण और अन्य विभागों की सराहना की. उन्होंने कहा कि जयपुर में बन रहे सेंटर ऑफ एक्सीलेंस फॉर रोड एण्ड बिल्डिंग कंस्ट्रक्शन से निर्माण कार्यों की गुणवत्ता में और अधिक मजबूती आएगी.साथ ही केंद्र से मांग 50 राजमार्गों को एनएच में उन्नयन करने की मांग की.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close