विज्ञापन
This Article is From Dec 26, 2023

करणपुर में चुनाव प्रचार करने पहुंचे CM भजनलाल, कहा- 'जनता से किए गए वादों को जल्द करेंगे पूरा'

मुख्यमंत्री मंगलवार को करणपुर विधानसभा के दौरे पर रहे और उन्होंने भाजपा प्रत्याशी सुरेंद्र पाल सिंह के समर्थन में एक सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा घोषणा पत्र में किए गए वादों जल्द करेंगे पूरा.

करणपुर में चुनाव प्रचार करने पहुंचे CM भजनलाल, कहा- 'जनता से किए गए वादों को जल्द करेंगे पूरा'
सीएम भजनलाल शर्मा

Karanpur Assembly Election 2023: राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले की करणपुर विधानसभा सीट पर 5 जनवरी को विधानसभा का चुनाव होना है. यहां कांग्रेस प्रत्याशी और विधायक गुरमीत सिंह कुन्नर के निधन के कारण चुनाव टल गया है. फिलहाल करणपुर के चुनाव के लिए प्रचार का दौर जारी है. इसी कड़ी में मंगलवार को मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा करणपुर में चुनाव प्रचार करने पहुंचे. मुख्यमंत्री ने भाजपा प्रत्याशी सुरेंद्र पाल सिंह के समर्थन में एक सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने इलाके की समस्याओं को हल करने का आश्वासन दिया और पूर्व सरकार पर जमकर निशाने साधे.

इलाके की समस्याओं पर किया फोकस

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने अपने संबोधन में कहा कि श्रीगंगानगर और हनुमानगढ़ दोनों जिले राजस्थान में कृषि के क्षेत्र में अग्रणी हैं. ऐसे में यहां की समस्याओं का प्राथमिकता से निराकरण किया जाएगा. मुख्यमंत्री ने कहा कि यहां के किसानों की मुख्य समस्या सिंचाई पानी है और भाजपा की सरकार फिरोजपुर फीडर की डीपीआर का प्राथमिकता से कार्य करेगी.

उन्होंने कहा कि इस जिले में नशे की बहुत बड़ी समस्या है और इसके लिए अलग से योजना बनाकर कार्य किया जाएगा. यहां के युवाओं को इस दलदल में भटकने नहीं दिया जाएगा. मुख्यमंत्री ने कहा कि किसानों के कच्चे खालों को पक्का करने का काम भी किया जाएगा.

पेपर लीक और महिला सुरक्षा पर भी घेरा

भाजपा सरकार के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने पूर्व की कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाने साधे, उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने युवाओं के साथ धोखा किया. पिछली सरकार में ढेरों पेपर लीक हुए जिसका खामियाजा युवा भुगत रहे हैं. 

उन्होंने कहा कि पेपर लेकर घटनाओं की पुनरावृत्ति नहीं होगी. उन्होंने कहा कि दोषियों को कड़ी सजा दी जाएगी. इसके साथ-साथ महिला सुरक्षा पर भी बोलते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश में इस पर प्राथमिकता से कार्य किया जाएगा. उन्होंने कहा कि पूर्व की कांग्रेस सरकार के नेता कहते थे कि राजस्थान मर्दों का प्रदेश है लेकिन उन्होंने महिला सुरक्षा पर कभी काम नहीं किया.

घोषणा पत्र को जल्द करेंगे पूरा

मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा की सरकार में कार्यकर्ता का सम्मान होता है. भाजपा के कार्यकर्ताओं ने जनता से जो वायदे संकल्प पत्र बनाने के समय किए थे उन्हें पूरा किया जाएगा. जल्द ही मोदी सरकार किसान सम्मान निधि में बढ़ोतरी करने जा रही है, प्रदेश में भ्रष्टाचार को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

इस सभा को पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया, सांसद निहालचंद, प्रदेश मंत्री विजेंद्र पूनिया, एससी मोर्चा के कैलाश मेघवाल ने भी संबोधित किया। मंच पर सादुलशहर के विधायक गुरवीर बराड़ और जयदीप बिहानी ने भी अपने-अपने इलाके की समस्याओं से मुख्यमंत्री को अवगत करवाया.

यह भी पढ़ें- कैबिनेट सस्पेंस के बीच चुनाव की तैयारी में जुटी BJP, करणपुर में पहली जनसभा करने पहुंचे CM भजनलाल

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
जयपुर के मंदिर में जागरण में चाकूबाजी, 8 घायलों को SMS में कराया भर्ती, राजधानी में देर रात गरमाया माहौल
करणपुर में चुनाव प्रचार करने पहुंचे CM भजनलाल, कहा- 'जनता से किए गए वादों को जल्द करेंगे पूरा'
CM BhajanLal Sharma reprimanded officers after complaint of man in Bharatpur
Next Article
भरतपुर में CM भजनलाल ने बुजुर्ग की समस्या सुन अधिकारी को लगाई फटकार, कहा- थोड़ी संवेदना रखो
Close