विज्ञापन
Story ProgressBack
5 months ago

Rajasthan News Live Updates: राजस्थान में मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. खबर के अनुसार कल यानी की बुधवार 27 दिसंबर को राजस्थान में मंत्रिमंडल का विस्तार होगा. इसके लिए राजभवन में शपथ ग्रहण की तैयारी चल रही है. हालांकि आधिकारिक रूप से अभी तक कैबिनेट लिस्ट की कोई जानकारी सामने नहीं आई है. दूसरी ओर भारतीय जनता पार्टी करणपुर विधानसभा सीट पर 5 जनवरी 2024 को होने वाले चुनाव की तैयारी में जुट गई है. आज प्रदेश के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा भी करणपुर में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया. सीएम बनने के बाद ये उनकी पहली जनसभा हुई. 

LIVE UPATES... 

Rajasthan Breaking News Today Live: राजस्थान में मंत्रिमंडल गठन पर जारी सस्पेंस अब जल्द समाप्त होने वाला है. भजनलाल शर्मा कैबिनेट का विस्तार कल राजधानी जयपुर में होगा.

Dec 26, 2023 17:57 (IST)
राजस्थान में मंत्रिमंडल का विस्तार कल
राजस्थान में मंत्रिमंडल का विस्तार कल यानी की बुधवार 27 दिसंबर को होगा. राजभवन में शपथ ग्रहण की तैयारी शुरू हो गई है. वहां शपथ ग्रहण के लिए टेंट-पंडाल बनाए जा रहे हैं. सूत्रों से मिली खबर के अनुसार कल शाम में राजस्थान में भजन लाल शर्मा कैबिनेट में शामिल होने वाले मंत्रियों को शपथ दिलाई जाएगी. हालांकि अभी तक आधिकारिक रूप से कोई लिस्ट जारी नहीं की गई है. लेकिन चर्चा है कि आज रात तक मंत्रिमंडल की लिस्ट पर बड़ी अपडेट सामने आ सकती है. 
Dec 26, 2023 15:46 (IST)
राजस्थान के सीएम लाइव
Advertisement
Dec 26, 2023 14:37 (IST)
करणपुर पहुंचे सीएम शर्मा
राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा करणपुर पहुंच गए हैं. अपने प्रस्तावित दौरे के अनुसार, सबसे पहले वे श्रीगुरुद्वारा सिंह साहिब में मत्था टेकने जाएंगे. इसके बाद वे वीर बाल दिवस के तहत आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करेंगे. गुरुद्वारे में दर्शन के बाद एक रोड शो का भी कार्यक्रम है. उसके बाद वे धान मंडी में आयोजित सभा को संबोधित करेंगे.
Dec 26, 2023 10:03 (IST)
जयपुर स्थित गुरुद्वारे में दर्शन करने पहुंचे सीएम भजन लाल शर्मा
मंगलवार सुबह राजस्थान के सीएम भजन लाल शर्मा जयपुर स्थित गुरुद्वारा राजा पार्क में दर्शन करने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कहा, 'गुरु ग्रंथ साहिब में सभी धर्मों की अच्छी बातें शामिल हैं और यह निश्चित रूप से मानव कल्याण के लिए दिशा दिखाता है. सिख धर्म नैतिकता, सद्भाव और एकता के सिद्धांतों को बढ़ावा देता है.'
Advertisement
Dec 26, 2023 08:02 (IST)
पहले गुरुद्वारे जाएंगे सीएम भजनलाल शर्मा
राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के प्रस्तावित कार्यक्रम के अनुसार, वे 11 बजे जयपुर से करणपुर के लिए रवाना होंगे. इसके बाद वे दोपहर करीब 1:15 बजे करणपुर गुरुद्वारा साहिब जाएंगे. फिर दोपहर 2:00 बजे वे करणपुर धान मंडी में आम जनसभा को संबोधित करेंगे. शाम करीब 4:00 बजे वे जयपुर के लिए रवाना हो जाएंगे .
Dec 26, 2023 07:59 (IST)
करणपुर सीट पर उम्मीदवारों के नाम
सुरेन्द्रपाल सिंह टीटी        - बीजेपी
रुपिंदर सिंह कुन्नर           -  कांग्रेस
अशोक कुमार                 -  बसपा
पृथ्वी पाल सिंह                -  आम आदमी पार्टी
बलकरण सिंह                 -  शिरोमणि अकाली दल
कृष्ण कुमार                    -  नेशनल जनमंडल पार्टी
चुकी देवी                        -  निर्दलीय
छिद्रपाल सिंह                 -  निर्दलीय
सुखराम                          -  निर्दलीय
तीतर सिंह                       - निर्दलीय 
सुरेंद्र नागपाल                 -  निर्दलीय 
काला सिंह                      -  निर्दलीय

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close