विज्ञापन
Story ProgressBack

आज जैसलमेर आ रहे हैं सीएम भजनलाल, पीएम मोदी करेंगे 52 करोड़ की परियोजना का लोकार्पण

सीएम भजनलाल जैसलमेर में रेलवे स्टेशन पर 52 करोड़ की लागत से होने वाले कार्य के लोकार्पण समारोह में शामिल होंगे. इस कार्य का लोकार्पण देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अहमदाबाद से सुबह 10.30 वर्चुअल माध्यम से करेंगे.

Read Time: 2 min
आज जैसलमेर आ रहे हैं सीएम भजनलाल, पीएम मोदी करेंगे 52 करोड़ की परियोजना का लोकार्पण
फाइल फोटो
जैसलमेर:

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा मंगलवार को अपनी एक दिवसीय यात्रा पर जैसलमेर आएंगे. इस दौरान सीएम जैसलमेर में रेलवे स्टेशन पर 52 करोड़ की लागत से होने वाले कार्य के लोकार्पण समारोह में शामिल होंगे. इस कार्य का लोकार्पण देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अहमदाबाद से सुबह 10.30 वर्चुअल माध्यम से करेंगे. इस दौरान पीएम विभिन्न परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे. निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा 12 मार्च, मंगलवार को सुबह 7 बजे जयपुर से विशेष विमान से रवाना होकर 08.30 बजे जैसलमेर एयरपोर्ट आएंगे.

देशभर में 6 हजार परियोजनाओं का शिलान्यास

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल 12 मार्च को देशभर में एक साथ 85 हजार करोड़ रुपये लागत की लगभग 6000 परियोजना का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे. प्रधानमंत्री मोदी देश के विभिन्न स्टेशनों के मध्य 10 नई सेमी हाई स्पीड वंदे भारत ट्रेनों के परिचालन का शुभारंभ, 4 वंदे भारत एक्सप्रेस का मार्ग विस्तार और 2 अन्य रेल सेवाओं को हरी झंडी भी दिखाएंगे.

सीएम के कार्यक्रम का विवरण

सीएम का काफिला एयरपोर्ट से प्रातः 08.45 बजे रेलवे स्टेशन प्रस्थान करेगा. सुबह 09.00 बजे सीएम का काफिला रेलवे स्टेशन जैसलमेर पहुंचेंगा. यहां पर मुख्यमंत्री शर्मा प्रधानमंत्री मोदी के वीसी द्वारा भारतीय रेल की विभिन्न परियोजनाओं का शिलान्यास/लोकार्पण / शुभारम्भ समारोह में भाग लेंगे. इसके बाद मुख्यमंत्री का काफिला प्रातः 10.30 बजे जैसलमेर रेलवे स्टेशन से प्रस्थान करेंगा. प्रातः 10.45 बजे सीएम का काफिला जैसलमेर एयर पोर्ट पहुंचेगा. यहां से सीएम हेलिकॉप्टर द्वारा करमो की ढाणी  के लिए प्रस्थान करेंगे. इसके बाद आर्मी हैलीपेड से उड़ान भरकर 1.40 पर पोकरण रेंज जाएंगे. पीएम के साथ युद्धभ्यास त्रिशक्ति प्रहार ( भारत शक्ति) में हिस्सा लेंगे, फिर 3.20 पर आर्मी हेलीपेड से रवाना होकर पोकरण आएंगे. शाम 4 बजे पोकरण से चित्तौड़गढ़ के निम्बाहेड़ा जाने का कार्यक्रम है.

ये भी पढ़ें- चेयरपर्सन की कुर्सी पर बैठा युवक हुआ वायरल, नगर पालिका बांदीकुई प्रशासन की हुई किरकिरी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close