विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 08, 2023

10 को निवाई में प्रियंका गांधी की जनसभा, सभा स्थल का जायज़ा लेने पहुंचे CM गहलोत

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी टोंक के निवाई में सभा करने वाली हैं. भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन यात्रा को काउंटर करने के लिए कांग्रेस लगातार सभाएं कर रही हैं.

Read Time: 2 min
10 को निवाई में प्रियंका गांधी की जनसभा, सभा स्थल का जायज़ा लेने पहुंचे CM गहलोत
प्रियंका गांधी (फाइल फोटो)
TONK:

राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए सभी दलों ने कमर कस ली है. पार्टियों की राष्ट्रीय नेता एक के बाद एक सभाएं कर रहे हैं. कल कांग्रेस महासचिव  प्रियंका गांधी राजस्थान में चुनावी शंखनाद करने आ रही हैं. 2 दिन पहले  कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे भीलवाड़ा आए थे.जहां उन्होंने किसान सम्मलेन को संबोधित किया था.

अब प्रियंका गांधी टोंक के निवाई में सभा करने वाली हैं. भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन यात्रा को काउंटर करने के लिए कांग्रेस लगातार सभाएं कर रही है. आज मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सभास्थल का जायज़ा लेने निवाई पहुंचे थे. इस दौरान मीडिया से बात करते हुए उन्होंने एक बार फिर सरकार रिपीट करने की बात दोहराई.

उन्होंने कहा कि, राजस्थान में तो इन्होंने (बीजेपी)  अटेम्प्ट कर लिया है कर्नाटक के अंदर में भी, मध्य प्रदेश में, महाराष्ट्र में भी सरकार गिरा दी, राजस्थान में सरकार गिरी नहीं राजस्थान में जो कुछ करना था वह सब कर लिया लेकिन उनकी दाल गली नहीं, वह चाहते हैं की राजस्थान में सरकार हमारी कैसे बने? हम फिर सरकार रिपीट करेंगे. 

टोंक ज़िला सियासी नज़रिये बेहद अहम है. पिछले चुनाव में टोंक से सचिन पायलट जीते थे. बीते दिनों गहलोत-पायलट में चली तनातनी के बाद अब सब कुछ ऑल गुड है.  

ग़ौरतलब है कि टोंक ज़िला सियासी नज़रिये बहुत अहम है. पिछले चुनाव में टोंक से सचिन पायलट जीते थे. वहीं पहले टोंक ज़िले में आने वाला निवाई विधानसभा क्षेत्र में भी कांग्रेस की ही जीत हुई थी. ऐसे में कांग्रेस पार्टी इन सीटों पर फिर से जीतना चाहती है. इस इलाक़े में राष्ट्रीय नेता की सभा आस पास के विधानसाभा इलाक़े केकड़ी,चाकसू, बूंदी तक असर होगा. 

जनसभा में प्रभारी सुखजिंद्र सिंह रंधावा, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, सचिन पायलट, सीपी जोशी समेत प्रमुख नेता मौजूद रहेंगे.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close