Rajasthan News: अलवर में क्रेन की टक्कर से गिरा शिव मंदिर, गुस्साये लोगों ने हाईवे पर लगाया जाम  

राजस्थान के अलवर शहर में अग्रसेन सर्किल हाइवे पर बने शिव परिवार मंदिर को कल देर रात अनजान क्रेन चालक ने मंदिर को टक्कर मार दी जिससे मंदिर पूरी तरह धराशाई हो गया.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Alwar News: राजस्थान के अलवर शहर में अग्रसेन सर्किल हाइवे पर बीच में शिव परिवार मंदिर बना हुआ है. कल देर रात हाईवे से गुजर रही किसी अनजान क्रेन चालक ने मंदिर को टक्कर मार दी. टक्कर से मंदिर पूरी तरह से टूट कर गिर गया जिसकी जानकारी लोगों को सुबह मिली जिसके बाद लोगों में आक्रोश फेल गया और उन्होंने विरोध-प्रदर्शन शुरू कर दिया.  जिसके बाद हाईवे को जाम कर दिया. घटना की जानकारी मिलते ही नजदीकी थाना पुलिस मौके पर पहुंची. 

सीसीटीवी से हुई आरोपी की पहचान 

पुलिस ने पास ही लगे सीसीटीवी में घटना देखा जिसमें आरोपी की पहचान हो गई जिसके बाद तुरंत चालक को हिरासत में ले लिया. थाना अधिकारी का कहना है कि आरोपी से उससे पूछताछ जारी है. पुलिस को शक है कि आरोपी चालक नशे में था. पुलिस ने क्रेन को जब्त कर लिया.

मंदिर टूटने से मूर्तियां हुई खंडित

जाम के बीच स्थानीय लोगों ने मांग रखी कि यह मंदिर जब तक दोबारा नहीं बनेगा तब तक विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा. स्थानीय लोगों ने बताया कि यह मंदिर काफी वर्षो पुराना है. यहां आसपास मोहल्ले के सभी लोग पूजा करने आते हैं. मंदिर टूटने से मूर्तियां खंडित हो गई हैं. जानकारी के अनुसार स्थानीय लोगों और क्रेन मालिक के बीच मंदिर को फिर से बनाने को लेकर बात हुई है. 

यह भी पढ़ें-  राजस्थान में टला बड़ा ट्रेन हादसा, कोटा-हिसार एक्सप्रेस से निकले धुएं और चिंगारी से मचा हड़कंप