विज्ञापन

Rajasthan News: अलवर में क्रेन की टक्कर से गिरा शिव मंदिर, गुस्साये लोगों ने हाईवे पर लगाया जाम  

राजस्थान के अलवर शहर में अग्रसेन सर्किल हाइवे पर बने शिव परिवार मंदिर को कल देर रात अनजान क्रेन चालक ने मंदिर को टक्कर मार दी जिससे मंदिर पूरी तरह धराशाई हो गया.

Rajasthan News: अलवर में क्रेन की टक्कर से गिरा शिव मंदिर, गुस्साये लोगों ने हाईवे पर लगाया जाम  
टक्कर के बाद अलवर का शिव मंदिर

Alwar News: राजस्थान के अलवर शहर में अग्रसेन सर्किल हाइवे पर बीच में शिव परिवार मंदिर बना हुआ है. कल देर रात हाईवे से गुजर रही किसी अनजान क्रेन चालक ने मंदिर को टक्कर मार दी. टक्कर से मंदिर पूरी तरह से टूट कर गिर गया जिसकी जानकारी लोगों को सुबह मिली जिसके बाद लोगों में आक्रोश फेल गया और उन्होंने विरोध-प्रदर्शन शुरू कर दिया.  जिसके बाद हाईवे को जाम कर दिया. घटना की जानकारी मिलते ही नजदीकी थाना पुलिस मौके पर पहुंची. 

सीसीटीवी से हुई आरोपी की पहचान 

पुलिस ने पास ही लगे सीसीटीवी में घटना देखा जिसमें आरोपी की पहचान हो गई जिसके बाद तुरंत चालक को हिरासत में ले लिया. थाना अधिकारी का कहना है कि आरोपी से उससे पूछताछ जारी है. पुलिस को शक है कि आरोपी चालक नशे में था. पुलिस ने क्रेन को जब्त कर लिया.

मंदिर टूटने से मूर्तियां हुई खंडित

जाम के बीच स्थानीय लोगों ने मांग रखी कि यह मंदिर जब तक दोबारा नहीं बनेगा तब तक विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा. स्थानीय लोगों ने बताया कि यह मंदिर काफी वर्षो पुराना है. यहां आसपास मोहल्ले के सभी लोग पूजा करने आते हैं. मंदिर टूटने से मूर्तियां खंडित हो गई हैं. जानकारी के अनुसार स्थानीय लोगों और क्रेन मालिक के बीच मंदिर को फिर से बनाने को लेकर बात हुई है. 

यह भी पढ़ें-  राजस्थान में टला बड़ा ट्रेन हादसा, कोटा-हिसार एक्सप्रेस से निकले धुएं और चिंगारी से मचा हड़कंप

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Watch Video: फिल्मी स्टंट से कम नहीं ये एक्सीडेंट! रोलर कोस्टर बन गई कार, सामने आया दिल दहला देने वाला CCTV
Rajasthan News: अलवर में क्रेन की टक्कर से गिरा शिव मंदिर, गुस्साये लोगों ने हाईवे पर लगाया जाम  
CM Bhajan Lal leaves for South Korea and Japan tour to hold road show in Seoul monday
Next Article
सीएम भजनलाल दक्षिण कोरिया और जापान दौरे के लिए रवाना, सियोल में करेंगे रोड शो
Close