विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan News: दौसा में बढ़ रहा है क्राइम, पेट्रोल टैंक ट्रक डाइवर से हुई लूट

दौसा में पेट्रोल पंप के ड्राइवर के साथ मारपीट कर लूट करने का मामला सामने आया है. टैंक ड्राइवर ने बताया कि वह पेट्रोल पंप के लिए टैंकर लेकर जा रहा था. तभी रास्ते में एक आरोपी उससे मारपीट कर पैसे छीनकर फरार हो गया.

Read Time: 3 min
Rajasthan News: दौसा में बढ़ रहा है क्राइम, पेट्रोल टैंक ट्रक डाइवर से हुई लूट
घटना के दौरान क्षतिग्रस्त हुआ टैंकर

Rajasthan Crime News: राजस्थान सरकार भले ही जीरो टॉलरेंस पर काम करने की बात करती हो, लेकिन दौसा जिले में अपराध चरम पर पहुंच गया है. ताजा मामला दौसा जिले के बांदीकुई इलाके का है. जहां कुशाल इण्डियन ऑयल पेट्रोल पम्प बांदीकुई के टेंकर नं. RJ 29 GA 9531 के ड्राइवर मुकेश प्रजापत के साथ हादसा हो गया. ड्राइवर के अनुसार मोहनपुरा जयपुर इंडियन ऑयल के डीपो में तेल भरवाकर (डीजल व पेट्रोल) भरा हुआ टैंकर लेकर जयपुर से सिकन्दरा होते हुए बांदीकुई आ रहा था. अचानक एक गाड़ी सवार आरोपी ने टैंकर को रोककर ड्राइवर को जमकर पीटा. उसके साथ ही उसके गाड़ी में जमकर तोड़-फोड़ करते हुए उसके पैसे भी लूट लिए.  

क्या था पूरा मामला

पीड़ित ने बताया कि अचानक सिकन्दरा की तरफ से ही महेन्द्रा मैक्स वाहन नं. RJ 10UA 1660 मेरी गाडी का पीछा कर रहा था. उधर जैसे ही मुकेश तेल से भराकर टैंकर लेकर पीचूपाडा टोल पर पहुंचा, तभी टैंकर धारा सिंह गुर्जर नाम के आदमी ने महिन्द्रा मैक्स गाड़ी तेल से भरे टैंकर के आगे लगा दी और मुकेश को मारने लगा. उधर मुकेश कुछ समझ नहीं पाया कि धारा सिंह उसे क्यों पीट रहा हैं. मुकेश का कहना है कि दारा सिंह गुर्जर उसे अगवा भी करना चाहता था.

उसके बाद मुकेश को मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने समझाया कि दारासिंह गुर्जर ने शराब पी रखी है और उसे वहां से भेज दिया. मुकेश ने आगे बताया कि मैं गाड़ी लेकर चला तो कुछ देर बाद धारा सिंह गुर्जर मेरी गाड़ी का पीछा करते हुए गुलर चौराहे पर आ गया. वहां तेल से भरे टैंकर के आगे गाड़ी लगाकर लोहे के सरिये से टैंकर पर वार किया, जिससे टैंकर के शीशे फूट गए. साथ ही ड्राइवर के जेब में रखे 8,400 रुपये भी निकाल लिये और फोन तोड़ दिया. 

ड्राइवर ने दर्ज कराई रिपोर्ट

उसके बाद आरोपी धारा सिंह गुर्जर गाड़ी लेकर गुलर चौराहे से मोनाबास की तरफ तेज रफ्तार से भगा कर ले गया. मुकेश प्रजापत ने आगे कहा कि आरोपी ने मेरी इण्डियन ऑयल की वर्दी भी फाड़ दी. साथ ही लोहे की रॉड से मारने के कारण कन्डेक्टर साईड का शीशा फूट गया. लोहे की रॉड से वार कर ड्राईवर साईड के गेट पर भी काफी चोटें आईं. ड्राइवर ने आरोपी के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है.

ये भी पढ़ें- कोटा के कोचिंग संस्थानों ने सरकार के गाइडलाइन पर मांगा स्पष्टीकरण, कहा- 'हमारा पक्ष नहीं सुनना अन्याय है'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close