विज्ञापन
Story ProgressBack

पूर्व PM मनमोहन सिंह के भाई दलजीत सिंह ने की प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ, बोले, 2014 से हूं उनके विजन का मुरीद '

PM मोदी के विजन और विकास कार्यों के मुरीद दलजीत सिंह ने बताया कि वो वर्ष 2024 से उनके प्रशंसकों में शामिल रहे हैं. बीकानेर से भाजपा प्रत्याशी अर्जुन राम मेघवाल के लिए प्रचार में पहुंचे दलजीत सिंह ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में देश और विदेश दोनों जगह मजबूत हुआ है

Read Time: 2 min
पूर्व PM मनमोहन सिंह के भाई दलजीत सिंह ने की प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ, बोले, 2014 से हूं उनके विजन का मुरीद '
बीकानेर में भाजपा के लिए प्रचार करते दिखे पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के भाई दलजीत सिंह

Lok Sabha Election 2024: राजस्थान में लोकसभा चुनाव 2024 से पहले काफी कुछ बदल रहा है, दर्जनों राजनेता और सैंकड़ों कार्यकर्ता ने कांग्रेस का दामन छोड़कर भाजपा ज्वाइन कर लिया है. इसी क्रम पूर्व प्रधानमंत्री डा. मनमोहन सिंह के भाई दलजीत सिंह मंगलवार को बीकानेर से भाजपा प्रत्याशी और केंद्रीय कानून मंत्री अर्जुन राम मेघवाल की चुनावी रैली में नजर आए. नजर ही नहीं आए, बल्कि अर्जुन राम मेघवाल के समर्थन में भाजपा के लिए प्रचार भी किया. 

PM मोदी के विजन और विकास कार्यों के मुरीद दलजीत सिंह ने बताया कि वो वर्ष 2024 से उनके प्रशंसकों में शामिल रहे हैं. बीकानेर से भाजपा प्रत्याशी अर्जुन राम मेघवाल के लिए प्रचार में पहुंचे दलजीत सिंह ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में देश और विदेश दोनों जगह मजबूत हुआ है.

रिपोर्ट के मुताबिक दलजीत सिंह बीकानेर से भाजपा प्रत्याशी अर्जुन राम मेघवाल के चुनाव प्रचार के लिए आए थे. चुनाव प्रचार के दौरान उन्होंने कहा कि वे 2014 से भाजपा के साथ हैं और प्रधानमंत्री मोदी के विकास के विज़न ने उन्हें बहुत प्रभावित किया है, यही वजह है कि वे भाजपा के साथ हैं।

गौरतलब  है प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यों की तारीफ़ करने वालों में कई कांग्रेसी नेता भाजपा में शामिल हो चुके हैं, लेकिन अब कांग्रेस में बैठे नेता भी मुखर होकर प्रधानमंत्री मोदी और उनके कार्यों की प्रंशसा करने बाहर आने लगे हैं. दलजीत सिंह ने आगे कहा कि, पीएम मोदी के नेतृत्व में वर्तमान में भारत की अंतर्राष्ट्रीय मुक़ाम बना है.

ये भी पढ़ें-'मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे खुले हैं, सनातन की रक्षार्थ मुझे वोट दें, कांग्रेस प्रत्याशी को दिया तो.. 'केंद्रीय मंत्री शेखावत'

सभा में भीड कम होने पर भड़के किरोडी लाल मीणा, बोले, 'नहीं दे रहा भाषण, जाओ अपने-अपने घर'

शिवसेना के हुए सादुलपुर MLA मनोज न्यांगली, बसपा छोड़ थामा शिवसेना का दामन, अब एनडीए के लिए करेंगे प्रचार

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close