विज्ञापन
Story ProgressBack

Viral Video: सभा में भीड़ कम होने पर भड़के किरोडी लाल मीणा, बोले, 'नहीं दे रहा भाषण, जाओ अपने-अपने घर'

राजस्थान सरकार में कैबिनेट मंत्री डा. किरोड़ी लाल मीणा सोमवार को बस्सी विधानसभा में आयोजित एक जनसभा में भाषण देने पहुंचे थे. सब कुछ निर्धारित कार्यक्रम के तहत चल रहा था, लेकिन जनसभा में प्रत्याशित भीड़ नहीं पहुंची. जनसभा में भीड़ कम देख किरोड़ी मीणा भड़क गए.

Read Time: 2 min
Viral Video: सभा में भीड़ कम होने पर भड़के किरोडी लाल मीणा, बोले, 'नहीं दे रहा भाषण, जाओ अपने-अपने घर'
वायरल वीडियो में मंच पर भड़कते देखे गए डा. किरोड़ी लाल मीणा

Lok Sabha Election 2024: राजस्थान में लोकसभा चुनाव को लेकर नेताओं के ताबड़तोड़ दौरे हो रहे हैं. पहले चरण का चुनाव आगामी 19 अप्रैल को होना है, जिसको लेकर नेताओं का तूफानी दौरा चल रहै और सभा में भीड़ जुटाने के लिए कार्यकर्ता एड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं और भीड़ कम होने पर राजनेताओं का पारा आसमान छू रहा है. हाल मे बस्सी विधानसभा में ऐसा ही एक नजारा दिखा, जब जनसभा में भीड़ कम देखकर कैबिनेट मंत्री किरोड़ी लाल मीणा भड़क गए.

दरअसल, राजस्थान सरकार में कैबिनेट मंत्री डा. किरोड़ी लाल मीणा बस्सी विधानसभा में आयोजित एक जनसभा में भाषण देने पहुंचे थे. सब कुछ निर्धारित कार्यक्रम के तहत चल रहा था, लेकिन जनसभा में प्रत्याशित भीड़ नहीं पहुंची. जनसभा में भीड़ कम देख किरोड़ी मीणा भड़क गए.

बिना भाषण दिए मंच से उतर गए डा. किरोड़ी लाल मीणा

जनसभा में भीड़ कम देखकर आगबबूला हुए डा. किरोड़ी मीणा ने कार्यकर्ताओं को जमकर खऱी-खोटी सुनाई और नाराजगी जाहिर करते हुए बिना भाषण दिए ही मंच से नीचे उतर गए. मंच से कार्यकर्ताओं और प्रभारियों को गुस्सा निकालते हुए डा किरोड़ी ने लोगों से कहा, 'नहीं दे रहा भाषण, जाओ अपने-अपने घर'  उनका वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

कई दिन पुराना है वायरल हो रहा किरोड़ी लाल मीणा का वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा किरोड़ी मीणा का वीडियो तब का है जब वो दौसा लोकसभा भाजपा प्रत्याशी कन्हैयालाल मीणा के समर्थन में बस्सी विधानसभा क्षेत्र में आयोजित जनसभा में गए थे और जनसभा में भीड़ कम होने पर नाराजगी जाहिर करते  हुए बिना भाषण  दिए ही वहां रवाना हो गए थे. NDTV राजस्थान वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

ये भी पढ़ें-'मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे खुले हैं, सनातन की रक्षार्थ मुझे वोट दें, कांग्रेस प्रत्याशी को दिया तो.. 'केंद्रीय मंत्री शेखावत'

साल 2024 में होगी झमाझम बारिश, 4 महीने तक रहेगा मानसून, सामान्य से अधिक वर्षा का अनुमान

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close