विज्ञापन
Story ProgressBack

'मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे खुले हैं, सनातन की रक्षार्थ मुझे वोट दें, कांग्रेस प्रत्याशी को दिया तो.. 'केंद्रीय मंत्री शेखावत'

Jodhpur Lok Sabha Seat: केंद्रीय मंत्री ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि, मेरे दरवाजे आपके लिए 24 घंटे खुले हैं, आपको तय करना है कि किसे वोट करना है, लेकिन इतना जरूर बता दूं कि कांग्रेस प्रत्याशी करण सिंह को मतदान करोगे तो आपको शहजाद खान के यहां जाकर गेट पर खड़ा रहना पड़ेगा

Read Time: 3 min
'मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे खुले हैं, सनातन की रक्षार्थ मुझे वोट दें, कांग्रेस प्रत्याशी को दिया तो.. 'केंद्रीय मंत्री शेखावत'
जोधपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए हुए केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत

Lok Sabha Election 2024: जोधपुर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी और केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने सोमवार को एक चुनावी कैंपेन के दौरान दिया गया बयान सुर्खियां बंटोर रहा है. शेखावत ने प्रतिद्वंदी और कांग्रेस उम्मीदवार करण सिंह उचियारड़ा को टारगेट करते हुए कहा कि मैं आपका हूं, आपके बीच उपलब्ध रहता हूं, मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे सभी के लिए खुले हैं, अब आपको मुझे मतदान करना है या कांग्रेस के प्रत्याशी करण सिंह को वोट देना है.

केंद्रीय मंत्री ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि, मेरे दरवाजे आपके लिए 24 घंटे खुले हैं, आपको तय करना है कि किसे वोट करना है, लेकिन इतना जरूर बता दूं कि कांग्रेस प्रत्याशी करण सिंह को मतदान करोगे तो आपको शहजाद खान के यहां जाकर गेट पर खड़ा रहना पड़ेगा, अब निर्णय आपको करना है, आपको किसके यहां जाना है?

सनातन संस्कृति की रक्षार्थ हर व्यक्ति को देनी होगी वोट की आहुति 

शेखावत सोमवार शाम सूर्यनगरी खनन क्षेत्र पर्यावरण संरक्षण सेवा समिति की ओर से आयोजित सभा में बोल रहे थे. शेखावत ने आगे कहा कि यह दो विचारधाराओं की लड़ाई है, सनातन संस्कृति की रक्षार्थ लोकतंत्र के इस महायज्ञ में हर व्यक्ति को अपने वोट की आहुति देनी होगी. इससे पहले, शेखावत ने भोमिया जी की घाटी स्थित भोमिया जी महाराज के दरबार में पहुंचे और धोक लगाकर पूजा-अर्चना भी की.

दूसरे चरण में  26 अप्रैल को जोधपुर लोकसभा सीट पर होगा मतदान

केंद्र में पिछले 10 सालों से सत्तासीन मोदी सरकार के कार्यों,उपलब्धियों और विशेष रूप से खनन क्षेत्र में किए कार्यों के विषय में चर्चा के बाद केंद्रीय जलशक्ति मंत्री शेखावत ने आगामी 26 अप्रैल को राजस्थान में होने वाले दूसरे चरण में मतदान का आह्वान किया.सभा में सूरसागर विधायक देवेंद्र जोशी, पूर्व जिला अध्यक्ष नरेन्द्र सिंह कच्छवाह, घनश्याम पंवार, खनन  व्यवसाय से जुड़े सदस्य सहित अनेक पदाधिकारी,जनप्रतिनिधि उपस्थित रहे.

राजस्थान की 25 लोकसभा सीटों पर जीत का लक्ष्य लेकर चल रही है भाजपा

उल्लेखनीय है भाजपा राजस्थान की 25 लोकसभा सीटों पर जीत का लक्ष्य लेकर चल रही है. राजस्थान में लोकसभा चुनाव दो चरणों में होने हैं. पहले चरण में राजस्थान के 12 लोकसभा सीटों के लिए चुनाव आगामी 19 अप्रैल को होना है, जबकि जोधपुर लोकसभा सीट समेत 13 लोकसभा सीटों के लिए दूसरे चरण में 26 अप्रैल को मतदान कराया जाएगा. 

ये भी पढ़ें- बुुजुर्गों और दिव्यांग मतदाताओं में होमवोटिंग को लेकर जबर्दस्त उत्साह, लगातार घर पहुंच रहे मतदानकर्मी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close