विज्ञापन
Story ProgressBack

खेत में जला रहे थे बहू का शव, मायके वालों को देखते ही भागे, दौसा से सामने आया हैरान करने वाला मामला

राजस्थान के दौसा जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक विवाहिता का शव उसके ससुराल वाले खेत में जला रहे थे. लेकिन तभी मायके वाले पहुंच गए, फिर ससुराल वाले भाग गए.

Read Time: 2 mins
खेत में जला रहे थे बहू का शव, मायके वालों को देखते ही भागे, दौसा से सामने आया हैरान करने वाला मामला
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Dausa Crime News: राजस्थान के दौसा जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई. जिसके बाद महिला के ससुराल वाले उसके शव को खेत में जला रहे थे. लेकिन इसी दौरान महिला के मायके पक्ष के लोग पहुंच गए. जिसके बाद ससुराल वाले अधजली लाश को छोड़कर मौके से भाग निकले. मामला दहेज हत्या से जुड़ा बताया जा रहा है. महिला के मायके वालों ने ससुराल वालों पर दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है. 

दौसा के लाससोट थाना क्षेत्र की घटना

दरअसल राजस्थान के दौसा जिले में 21 वर्षीय विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. पुलिस ने शुक्रवार को जानकारी देते हुए बताया कि महिला के परिजनों ने ससुराल पक्ष के लोगों पर बिना बताये अंतिम संस्कार करने का आरोप लगाया. पुलिस के मुताबिक, घटना लालसोट थाना क्षेत्र में गुरुवार रात को हुई.

पति, सास-ससुर सहित 5 लोगों पर दहेज हत्या का केस

पुलिस उपाधीक्षक उदयसिंह मीणा ने बताया कि डिगो गांव में सुनीता देवी (21) की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के बाद ससुराल पक्ष ने महिला के परिजनों को बताये बिना अंतिम संस्कार कर दिया. उन्होंने बताया कि महिला के परिजनों की शिकायत पर विवाहिता के पति, सास-ससुर, ननद, चाचा ससुर सहित पांच लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है.

मौके पर पहुंचकर एफएसएल टीम ने जुटाए सबूत

मीणा ने बताया कि पुलिस के मौके पर पहुंचने तक विवाहिता का शव लगभग पूरी तरह से झुलस चुका था. उन्होंने बताया कि एफएसएल की टीम ने सबूत जुटाए हैं और फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है. अधिकारी ने बताया कि मृतका के परिजनों की शिकायत के आधार पर पांच लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की संबंधित धाराओं 304 बी, 498 ए और मारपीट के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है.

यह भी पढ़ें - BSTC परीक्षा देकर लौटी छात्रा ने अपने घर दौसा में की खुदकुशी, परिवार वाले नहीं चाहते कोई कार्रवाई

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan Politics: किरोड़ी लाल मीणा से टकराव, अब बैकफुट पर मदन दिलावर, बोले- हमारे बीच पिता-पुत्र जैसे संबंध
खेत में जला रहे थे बहू का शव, मायके वालों को देखते ही भागे, दौसा से सामने आया हैरान करने वाला मामला
NEET Paper Leak case: 10 students arrested from Jhalawar Medical College, 8 Got Bail said college administration
Next Article
NEET पेपर लीक केसः झालावाड़ मेडिकल कॉलेज से पकड़े गए 10 छात्रों का क्या हुआ? कॉलेज प्रशासन ने दी यह जानकारी
Close
;