विज्ञापन
Story ProgressBack

दौसा में बड़ा हादसा, भागवत कथा में शामिल होने जा रहे तीन महिलाओं की मौत, 23 घायल

दौसा जिले के सिकराय क्षेत्र के मेहंदीपुर बालाजी थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग चलती हुई पिकअप का पीछे वाला टायर अचानक फटने से गाड़ी अनबैलेंस होकर पलट गई. पलटने से बड़ा सड़क हादसा हो गया.

Read Time: 3 min
दौसा में बड़ा हादसा, भागवत कथा में शामिल होने जा रहे तीन महिलाओं की मौत, 23 घायल

Dausa Accident News: दौसा जिले के मेहंदीपुर बालाजी थाना इलाके में चलती हुई पिकअप का टायर फटने से तीन लोगों की मौत हो गई और 23 लोग घायल हो गए हैं. जिन्हें दौसा के रामकरण जोशी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया. जहां से एक गंभीर घायल को जयपुर रेफर कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि सभी लोग भरतपुर जिले से दौसा में किसी धार्मिक आयोजन में शिरकत करने जा रहे थे.

हादसे में तीन महिलाओं की मौत 23 घायल

दौसा जिले के सिकराय क्षेत्र के मेहंदीपुर बालाजी थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग चलती हुई पिकअप का पीछे वाला टायर अचानक फटने से गाड़ी अनबैलेंस होकर पलट गई. पलटने से बड़ा सड़क हादसा हो गया. दर्दनाक हादसा की सूचना पर आसपास के ग्रामीण राहत बचाव कार्य में जुट गए, घायलों को एंबुलेंस की सहायता से सिकराय अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटना की सूचना पर मेहंदीपुर बालाजी थाना पुलिस मौके पर पहुंची.

पिकअप के पलटने के चलते दो महिलाओं की मौके पर मौत हो गई. जबकि तीसरी महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई. गंभीर रूप से घायल एक को जयपुर रेफर किया गया है, और हादसे में मृतकों के शव को सिकराय अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. 

दुर्घटनाग्रस्त पिकअप वाहन

दुर्घटनाग्रस्त पिकअप वाहन

भागवत कथा में शामिल होने जा रहे थे सभी

थाना प्रभारी एएसआई मुकेश गुर्जर ने बताया कि नेशनल हाईवे 21 पर भरतपुर से दौसा के समीप भांडारेज में श्रीभागवत कथा में शामिल होने के लिए जा रहे थे. जहां बालाजी थाना क्षेत्र के ब्रह्मबाद मोड़ के समीप टायर फटने से  दौसा की ओर जारही पिकअप अचानक अनियंत्रित होकर पलटने से सड़क एक्सीडेंट हो गया. जिसमें दो महिलाओं की मौके पर मौत हो गई, शेष 23 घायल लोगों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद 14 लोगों दौसा हायर सेंटर रैफर किया है. 

घायलों का दौसा जिला अस्पताल में इलाज जारी है, घटना की सूचना पर दौसा एएसपी बजरंग सिंह शेखावत और मानपुर पुलिस उपाधीक्षक दीपक मीना भी घटनास्थल पहुंच जायजा लिया, सभी घायलों की हालत अभी स्थिर बताई जा रही है.

यह भी पढ़ें- पुलिस की क्रूरताः पिता की लाश को ले जा रहे बेटे को पुलिस ने एंबुलेंस से सड़क पर पटका और फिर...

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close