विज्ञापन
Story ProgressBack

भीषण गर्मी के बीच बंद कमरे में मिला युवक का शव, बूंदी में लू से चौथी मौत की आशंका

भीषण गर्मी और लू के बीच राजस्थान के बूंदी में युवक का शव बंद कमरे में मिला है. परिजनों ने गर्मी के कारण मौत की रिपोर्ट दर्ज कराई है. फिलहाल पुलिस जांच कर रही है.

Read Time: 3 mins
भीषण गर्मी के बीच बंद कमरे में मिला युवक का शव, बूंदी में लू से चौथी मौत की आशंका
बूंदी में कमरे में मिला युवक का शव

Rajasthan News: राजस्थान में इस समय भूषण गर्मी पड़ रही है. कई जिलों में पारा 50 डिग्री सेल्सियस के करीब पहुंच गया है. भीषण गर्मी और लू के कारण राज्यभर में एक दर्जन से ज्यादा लोगों की मौत भी हुई है. अब बूंदी में एक और मौत के बाद हड़कंप मच गया. युवक का शव बंद कमरे में मिला. परिजनों ने गर्मी की चपेट में आने से युवक की मौत की पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है. फिलहाल शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया गया है. 

मुंह से निकल रहे थे झाग

कोतवाली थाने के सहायक उप निरीक्षक ओम प्रकाश कुमार ने बताया कि सूचना मिली कि गुरु नानक कॉलोनी इलाके में बंद कमरे में युवक का शव पड़ा हुआ. जहां परिजनों की मदद से दरवाजा तोड़ा तो युवा के जमीन पर लेटा हुआ था और मुंह से जाग में निकल रहे थे. मृतक की पहचान आशीष बोयत (30) के रूप में हुई है. रिपोर्ट में परिजनों ने गर्मी के चलते युवक की मौत होने की रिपोर्ट दी है.

जांच में जुटी पुलिस

परिजनों से जानकारी करने पर पता चला कि युवक रात में युवक अपने कमरे में सोने चला गया था और सुबह तक कमरे से बाहर नहीं निकला. परिजनों को लगा कि गर्मी के कारण युवक घर में ही आराम कर रहा होगा, लेकिन दोपहर हो जाने तक भी युवक बाहर नहीं निकला और लगातार आवाज देने पर कोई प्रतिक्रिया न आने पर शक हुआ. लोगों ने जब खिड़की के सहारे अंदर देखा तो युवक जमीन पर पड़ा हुआ था. पुलिस शव का पोस्टमार्टम कराकर आगे की जांच कर रही है. 

वहीं मेडिकल जूरिस्ट डॉक्टर आशीष शर्मा का कहना है कि पुलिस की लू से मौत की रिपोर्ट पर पोस्टमार्टम किया गया है. लू से मौत का सैंपल कोटा पैथोलॉजी लैब में भिजवाया गया है. कोटा से रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की असली वजह सामने आ सकेगी. इन दोनों अधिकतर मामले लू के ही सामने आ रहे हैं. लू की जांच करने के लिए बॉडी का टेंपरेचर और कोर एरिया का सैंपल लिया जाता है.

दो पहले ट्रक ड्राइवर का मिला शव

बता दें कि बूंदी में गर्मी और लू के चलते अब तक चार लोगों की मौत हो चुकी है. इससे दो दिन पूर्व शहर की पुरानी धान मंडी में एक ट्रक ड्राइवर का शव मिला था. शव पूरी तरह से गर्मी में झुलसा हुआ था. पुलिस ने जैसे ही बॉडी को टच किया तो बॉडी आग की तरह झुलस रही थी.

यह भी पढे़ं- राजकोट हादसे में 32 लोगों की मौत के बाद अब राजस्थान हाई अलर्ट, गेम जोन को लेकर शुरू हुई कार्रवाई

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan Salt Scam: राजस्थान में नमक की हेराफेरी, सरकारी कंपनी के नाम पर बेचा जा रहा है डीडवाना झील का नमक
भीषण गर्मी के बीच बंद कमरे में मिला युवक का शव, बूंदी में लू से चौथी मौत की आशंका
Now people of Rajasthan do not need to go to Delhi, will get direct flight to UAE
Next Article
अब राजस्थान के लोगों को दिल्ली जाने की जरूरत नहीं, सीधी मिलेगी UAE की फ्लाइट 
Close
;