विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan: रेलवे ट्रेक पर मिला हिंडौन के युवक का शव, तीन दिन पहले घर से मजदूरी करने हैदराबाद के लिए निकला था 

शनिवार को पुलिस को सूचना मिली थी कि सदर थाना क्षेत्र में रेलवे की पटरियों के पास तीन दिन पुराना शव पड़ा हुआ है. जिस सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक की पहचान कर परिजनों को बुला लिया. सदर थाना प्रभारी रामनरेश मीणा ने बताया कि प्रथम दृष्टया युवक के ट्रेन से गिरकर मौत होने की जानकारी सामने आ रही है.

Read Time: 2 min
Rajasthan: रेलवे ट्रेक पर मिला हिंडौन के युवक का शव, तीन दिन पहले घर से मजदूरी करने हैदराबाद के लिए निकला था 
रेलव ट्रैक (फाइल फोटो)

Dholpur News: शनिवार देर रात सदर थाना क्षेत्र में रेल की पटरियों के किनारे एक युवक का शव मिलने से हडकंप मच गया. मृतक का शव करीब तीन दिन पुराना बताया जा रहा है. शव की पहचान होने के बाद पुलिस ने परिजनों को बुलाकर देर रात को शव को मोर्चरी में रखवा दिया है.

पुलिस के साथ शव को लेकर अस्पताल पहुंचे परिजनों ने बताया कि मृतक युवक राजकुमार (22) पुत्र राम खिलाड़ी निवासी हिंडौन, जिला करौली का रहने वाला था. जो 3 दिन पहले घर से हैदराबाद मजदूरी करने के लिए निकला था. उन्होंने बताया कि मृतक युवक हैदराबाद में मार्बल की टाइल्स लगाने का काम करता था. जो घर से ट्रेन से हैदराबाद जाने के लिए निकला था.

शनिवार को पुलिस को सूचना मिली थी कि सदर थाना क्षेत्र में रेलवे की पटरियों के पास तीन दिन पुराना शव पड़ा हुआ है. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक की पहचान कर परिजनों को सूचना दी. 

सदर थाना प्रभारी रामनरेश मीणा ने बताया कि प्रथम दृष्टया युवक के ट्रेन से गिरकर मौत होने की जानकारी सामने आ रही है. जिसके शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. उन्होंने बताया कि परिजनों द्वारा रिपोर्ट दिए जाने के बाद मृतक का पोस्टमार्टम कराया जाएगा.

यह भी पढ़ें- जिस महाकाल मंदिर से पकड़ा गया था विकास दुबे, उसी मंदिर की मदद से पकड़े गए नारायण गुर्जर हत्याकांड के आरोपी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close