विज्ञापन

Rajasthan News: झुंझुनू में स्पा सेंटर की आंड़ में चल रहा गंदा काम, पुलिस ने 7 युवतियों को पकड़ा

झुंझुनूं में स्पा सेंटर में संदिग्ध गतिविधि की शिकायत मिलने पर पुलिस ने 7 युवतियों को गिरफ्तार किया है.

Rajasthan News: झुंझुनू में स्पा सेंटर की आंड़ में चल रहा गंदा काम, पुलिस ने 7 युवतियों को पकड़ा
झुंझुनूं में स्पा सेंटर से 7 युवतियां गिरफ्तार

Rajasthan News: राजस्थान के झुंझुनूं में स्पा सेंटर की आंड में चल रहे देह व्यापार का पुलिस ने भंडाफोड़ किया. झुंझुनूं में कोतवाली पुलिस ने एक स्पा सेंटर से सात युवतियों और एक युवक को गिरफ्तार किया है. स्पा सेंटर में लगे सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर को जब्त कर लिया गया है. स्पा सेंटर के संचालक की पुलिस तलाश कर रही है. 

स्पा सेंटर में संदिग्ध गतिविधि की शिकायत

शहर कोतवाल पवन चौबे ने बताया कि पंचदेव मंदिर के पास बगड़ रोड पर एक गली में मॉर्डन स्पा सेंटर में संदिग्ध गतिविधि के बारे में शिकायत मिल रही थी. रविवार को सिटी डीएसपी वीरेंद्र शर्मा की अगुवाई में टीम ने दबिश दी. वहां पर मणिपुर और उत्तराखंड की रहने वाली सात युवतियां और एक युवक को गिरफ्तार किया गया है. 

स्पा सेंटर का संचालक चिड़ावा निवासी अशोक पुत्र श्यामसुंदर सैनी मौके पर नहीं मिला. पुलिस उसकी तलाश कर रही है. उसका मोबाइल बंद आ रहा है. मौके से स्पा सेंटर संचालन का कोई वैध दस्तावेज नहीं मिला है. स्पा सेंटर से पकड़ी गई सभी युवतियां 28 से 35 साल की हैं. 

CCTV कैमरों की DVR से खुलेगा राज

पुलिस पूछताछ में बताया कि वे कुछ महीनों से इस स्पा सेंटर में काम करती है. स्पा सेंटर के ऊपर पर बने कमरों में ही रहती है और नीचे बने स्पा सेंटर पर काम करती है. स्पा सेंटर में लगे सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर को जब्त कर लिया गया है, जिसकी जांच कराई जाएगी. इसी डीवीआर से स्पा सेंटर के राज खुलेंगे. जिस युवक को पुलिस ने गिरफ्तार है, वह वहां पर खाना बनाने का काम करता है.

पुलिस गिरफ्तार किए गए युवक से स्पा सेंटर में संदिग्ध गतिविधि को लेकर पूछताछ चल रही है. आपको बता दें कि शहर में कई जगहों पर स्पा सेंटर चल रहे है. जिन पर अवैध और संदिग्ध गतिविधियों की लगातार शिकायतें मिल रही हैं.

यह भी पढे़ं- जम्मू-कश्मीर के रियासी में तीर्थयात्रियों से भरी बस पर आतंकी हमला, 10 लोगों की मौत

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
'गांधी वाटिका बनाने में कांग्रेस ने किया भ्रष्टाचार', मदन दिलावर के बयान से राजस्थान में गरमाई सियासत
Rajasthan News: झुंझुनू में स्पा सेंटर की आंड़ में चल रहा गंदा काम, पुलिस ने 7 युवतियों को पकड़ा
Ashok Gehlot former OSD Lokesh Sharma will be questioned again in phone tapping case delhi police crime branch gives notice
Next Article
अशोक गहलोत पर फोन टैपिंग केस में कसेगा शिकंजा? पूछताछ के लिए लोकेश शर्मा को मिला नोटिस
Close