विज्ञापन

डीडवाना: रेप के बाद प्रेग्नेंट हुई 15 साल की लड़की, चचेरे भाई ने बनाया था हवस का शिकार; बच्चे को दिया जन्म

लगभग छह-सात महीने पहले नाबालिग के चचेरे भाई ने उसके साथ रेप किया. इससे वह गर्भवती हो गई. पेट दर्द होने पर जब उसे अस्पताल ले जाया गया तो वहां पर बच्चे को जन्म दिया.

डीडवाना: रेप के बाद प्रेग्नेंट हुई 15 साल की लड़की, चचेरे भाई ने बनाया था हवस का शिकार; बच्चे को दिया जन्म
प्रतीकात्मक फोटो

Rajasthan News: डीडवाना जिले के मौलासर थाना क्षेत्र के एक गांव में भाई बहन के रिश्ते को शर्मसार करने वाला सनसनीखेज मामला सामने आया है. क्षेत्र की एक 15 वर्षीय बालिका को उसके ही चचेरे भाई ने अपनी हवस का शिकार बना डाला, जिससे बालिका गर्भवती हो गई. जानकारी के मुताबिक, बच्ची 6 माह की गर्भवती थी, लेकिन परिजनों को पता भी नहीं चला. बालिका को पेट दर्द की शिकायत के बाद जब डीडवाना अस्पताल लाया गया तो बालिका ने अस्पताल परिसर में ही बच्चे को जन्म दे दिया. प्रसव के तुरंत बाद बच्चे मौत हो गई. इस मामले में मौलासर पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

प्री मैच्योर डिलीवरी से बच्चे की मौत

पुलिस उप अधीक्षक धरम पूनिया ने बताया कि पीड़ित बालिका मौलासर थाना क्षेत्र की रहने वाली है और दसवीं कक्षा में पढ़ती है. कल उसके पेट में अचानक दर्द हुआ तो उसने अपनी बड़ी बहन को इस बात की जानकारी दी. जिसके बाद परिजन बालिका को लेकर डीडवाना के सरकारी अस्पताल पहुंचे, लेकिन डॉक्टर उसका उपचार शुरू करते, उससे पहले अस्पताल के परिसर में ही बालिका की डिलीवरी हो गई और उसने एक बच्चे को जन्म दे दिया. बच्चा प्री मैच्योर भ्रूण था, जिसके कारण उसकी तत्काल मौत हो गई. 

वहीं सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और बालिका के पर्चा बयान दर्ज किए. साथ ही परिजनों से भी पूछताछ की. पर्चा बयान में बालिका ने बताया कि लगभग छह-सात महीने पहले जब उसके परिवार के लोग बाहर गए हुए थे. तब उसका चचेरा भाई अंकित घर पर आया और उसके साथ बलात्कार किया. इसके इसके कुछ दिनों बाद उसने फिर बालिका के साथ दुष्कर्म किया.

पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज

दुष्कर्म के कारण बालिका के पेट में गर्भ ठहर गया और कल अचानक उसके पेट में तेज दर्द होने लगा, जिस पर परिजन उसे लेकर अस्पताल पहुंचे थे. परिजनों का कहना है कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी. वहीं पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के अंतर्गत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. साथ ही भ्रूण का पोस्टमार्टम करवाकर उसका दाह संस्कार करवा दिया है. पुलिस का कहना है कि आरोपी की तलाश की जा रही है और जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें-  Ajmer News: करवा चौथ का व्रत तोड़कर पति के साथ घूमने निकली थी पत्नी, चंद मिनटों में बीच सड़क पर हुई दर्दनाक मौत

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Rajasthan By-Election: राजस्थान उप-चुनाव पर डोटासरा का बड़ा ऐलान, बोले-कांग्रेस नहीं करेगी गठबंधन 
डीडवाना: रेप के बाद प्रेग्नेंट हुई 15 साल की लड़की, चचेरे भाई ने बनाया था हवस का शिकार; बच्चे को दिया जन्म
ndtv world summit s Jaishankar talks on relations with canada us china russia and diplomacy
Next Article
NDTV World Summit : जयशंकर ने कहा- पड़ोसी देशों में भारत को राजनीति का निशाना बनाया जाता रहेगा
Close