विज्ञापन
Story ProgressBack

Didwana Rape Case: पैसे उधार देने का झांसा देकर 5 युवकों ने किया 32 वर्षीय महिला का रेप, पुलिस ने 3 को किया गिरफ्तार

पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म के साथ एससीएससी एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि अन्य दो आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

Read Time: 2 min
Didwana Rape Case: पैसे उधार देने का झांसा देकर 5 युवकों ने किया 32 वर्षीय महिला का रेप, पुलिस ने 3 को किया गिरफ्तार
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Rajasthan Crime News: राजस्थान के डीडवाना जिले से सोमवार को एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया. यहां पैसे उधार देने का झांसा देकर 5 युवकों ने एक दलित महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे दिया. इस मामले को लेकर अब पीड़िता ने डीडवाना पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है, जिस पर पुलिस ने एक्शन लेते हुए तीन आरोपियों को डिटेन कर लिया है, जबकि बाकी दो आरोपियों की तलाश की जा रही है.

पुलिस के मुताबिक, यह मामला 22 अगस्त का है. इस दिन थाना क्षेत्र की एक 32 वर्षीय दलित महिला को जब कुछ रुपयों की आवश्यकता थी, तो किशोर माली नामक एक युवक ने उसे उधार रुपए देने का लालच देकर बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. इसके बाद उसने महिला के मोबाइल नंबर कुछ अन्य लोगों को भी दे दिए, जिन्होंने भी महिला को रुपए देने का झांसा देकर निजी होटल में बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया. इस तरह महिला के साथ करीब पांच युवकों ने अलग-अलग दुष्कर्म किया. 

इसके बाद परेशान होकर पीड़िता डीडवाना पुलिस थाना पहुंची और पांचों युवकों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया. इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने किशोर माली, रामदेव थालोड़ और तेजपाल नामक युवको को डिटेन कर लिया है, जबकि दो अन्य आरोपियों की भी तलाश की जा रही है. पुलिस अब पीड़िता को न्यायालय में पेश कर उसके धारा 164 के बयान दर्ज करवाने में जुटी हुई है. वहीं एससीएसटी एक्ट सहित धारा 376 में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close