विज्ञापन

छात्रा को बस में नहीं बैठाने पर विवाद, स्कूल में चले लाठी-डंडे; सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

धौलपुर के निजी स्कूल में 10-12 युवकों ने स्कूल में घुसकर टीचर के साथ अभद्रता की जिसका विरोध,करने पर स्टाफ की लाठी-डंडों से पिटाई कर दी.

छात्रा को बस में नहीं बैठाने पर विवाद, स्कूल में चले लाठी-डंडे; सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
धौलपुर स्कूल में मारपीट

Rajasthan News: राजस्थान के धौलपुर जिले में बसेड़ी इलाके के एक निजी स्कूल में मारपीट का मामला सामने आया है. एक 10-12  लोगों ने स्कूल में पहुंचकर स्कूल के स्टाफ के साथ लाठी-डंडों से मारपीट की गई है. मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. स्कूल प्रबंधन और आरोपियों के बीच झगड़े की वजह छात्रा को बस में नहीं बैठाने की मानी जा रही है.

स्कूल के फाड़ दिए सारे रिकार्ड 

स्कूल प्रबंधक विवेक मित्तल ने दर्ज कराए गए मामले में बताया कि शनिवार  (3 अगस्त) को दो लोग उसके स्कूल में घुस आए और टीचरों के  साथ अभद्रता की. शिक्षकों ने विरोध किया तो स्कूल बंद कराने की धमकी देकर चले गए . घटना के थोड़ी देर बाद ही दोनों आरोपी  10-12 लोगों के साथ आए . स्कूल में घुसकर शिक्षकों के साथ  मारपीट शुरू कर दी.  स्कूल स्टाफ के  रिन्कपाल सिंह, गजेन्द्र सिंह , विशाल, वकील सिंह को पीटा . ऑफिस में रखे सारे स्कूल  रिकॉर्ड भी फाड़ दिए.  

मारपीट की घटना सीसीटीवी में कैद

इस घटना के बाद सभी आरोपी स्कूल को बंद करवाने की धमकी देकर चले गये .आरोपियों द्वारा की गई मारपीट की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई हैं . वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस भी हरकत में आ गई है. एएसआई फतेह सिंह ने बताया स्कूल प्रबंधन ने नामजद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है. उन्हे गिरफ्तार कर मामले में कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
रिटायर्ड महिला डॉक्टर का ब्रेनवॉश कर अकाउंट से ठग लिये 87 लाख, लगाई यह शातिर तरकीब
छात्रा को बस में नहीं बैठाने पर विवाद, स्कूल में चले लाठी-डंडे; सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
Rajasthan Weather period of catastrophic rain has stopped know when monsoon will leave
Next Article
Rajasthan Weather: राजस्थान में थमा 'आफत' की बारिश का दौर, जानें कब विदा लेगा मानसून
Close