विज्ञापन

दौसा में जिला सेशन जज की कार का एक्सीडेंट, कार को लगी आगे और पीछे दोनों तरफ से टक्कर

जिला एवं सेशन जज राजेंद्र कुमार गिर्राज धरण मंदिर दर्शन कर वापस घर लौट रहे थे. इसी दौरान जयपुर-आगरा नेशनल हाईवे पर कार का एक्सीडेंट हो गया.

दौसा में जिला सेशन जज की कार का एक्सीडेंट, कार को लगी आगे और पीछे दोनों तरफ से टक्कर

Rajasthan News: राजस्थान के दौसा में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में दौसा के जिला एवं सेशन जज के कार का एक्सीडेंट हो गया है. बताया जा रहा है कि यह हादसा जयपुर-आगरा नेशनल हाईवे पर गुरुवार (19 सितंबर) को देर रात हुआ. कार में जिला सेशन जज के साथ ड्राइवर और जज के रीडर सवार थे. हादसे में तीन लोग बुरी तरह से घायल हुए हैं. तीनों लोगों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बताया जा रहा है कि जिला एवं सेशन जज राजेंद्र कुमार गिर्राज धरण मंदिर दर्शन कर वापस घर लौट रहे थे. इसी दौरान जयपुर-आगरा नेशनल हाईवे पर कार का एक्सीडेंट हो गया. एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही जिला पुलिस अधीक्षक समेत सदर और कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई. वहीं घायल लोगों को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया.

कार को आगे और पीछे दोनों तरफ से लगी टक्कर

पुलिस के मुताबिक, खेड़ली मोड़ पर यू-टर्न लेने से पहले कार को पीछे से ट्रेलर ने जोरदार टक्कर मारी. वहीं, यह भी बताया जा रहा है कि ट्रेलर से टक्कर के बाद सामने से आ रहे दूसरे वाहन ने भी टक्कर मार दी. हादसे में उनकी कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. इस हादसे में सेशन जज, ड्राइवर और स्टॉफ को गंभीर चोट आई है. हालांकि अभी इलाज चल रहा है.

बताया जा रहा है कि कार में एयरबैग की वजह से जान बच गई और गंभीर चोट आई है. वहीं पुलिस ने ट्रेलर को जब्त कर लिया है. जिला अस्पताल में डॉक्टर्स की टीम सभी का इलाज कर रही है. दूसरी ओर पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस यह भी जांच कर रही है कि क्या यह हादसा जानबूझकर किया गया था या यह एक हादसा था.

य़ह भी पढ़ेंः सड़कों पर घूम रही लावारिस गाय बन रही जान के लिए खतरा, एक साल में 12 लोगों की मौत, 100 से ज्यादा घायल

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
राजस्थान में सामने आया तीन तलाक का मामला, शादी के 21 साल बाद दे दिया इस वजह से तलाक
दौसा में जिला सेशन जज की कार का एक्सीडेंट, कार को लगी आगे और पीछे दोनों तरफ से टक्कर
ACB Chargesheet Against Jaipur Heritage Municipal Corporation Mayor Munesh Gurjar, Major Points
Next Article
ACB Action: मेयर मुनेश गुर्जर के खिलाफ 2502 पन्नों की चार्जशीट पेश, पढ़ें शिकायकर्ता और दलाल के बीच क्या हुई थी बातचीत?
Close