विज्ञापन

Diya Kumari: गृह मंत्री अमित शाह से मिलीं दिया कुमारी, मुलाकात के क्या हैं सियासी मायने?

Deputy Chief Minister Diya Kumari: राजस्थान की डिप्टी सीएम और वित्त मंत्री दिया कुमारी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की. दिया कुमारी ने इस मुलाकात को शिष्टाचार भेंट बताया है. 

Diya Kumari: गृह मंत्री अमित शाह से मिलीं दिया कुमारी, मुलाकात के क्या हैं सियासी मायने?
राजस्थान की डिप्टी सीएम और वित्त मंत्री दिया कुमारी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की.

Deputy Chief Minister Diya Kumari: राजस्थान की उप-मुख्यमंत्री दिया कुमारी ने सोमवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की. दिया कुमारी के पास वित्त मंत्रालय है. राजस्थान में बजट पेश होने वाला है. सूत्रों की मानें तो उन्होंने बजट से संबंधित अमित शाह से चर्चा की है. हलांकि, दिया कुमारी ने इसे शिष्टाचार भेंट बताया. दिया कुमारी ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट ‘X' पर पोस्ट किया है. 

दिया कुमारी ने सोशल मीडिया 'X' पर किया ट्वीट 

उप-मुख्यमंत्री दिया कुमारी ने सोशल मीडिया ‘X' पर लिखा, “माननीय गृह एवं सहकारिता मंत्री श्री @AmitShah जी से आज नई दिल्ली में शिष्टाचार भेंट की एवं राजस्थान के विकास से जुड़े कई विषयों पर विस्तार पूर्वक चर्चा की. अपना बहुमूल्य समय देने एवं मार्गदर्शन प्रदान करने हेतु माननीय गृह मंत्री जी का हार्दिक आभार एवं धन्यवाद!” 

निर्मला सीतारमण ने 22 जून को बुलाई थी मीटिंग 

शनिवार यानी 22 जून को केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने राज्यों के वित्त मंत्रियों की मीटिंग बुलाई थी. मीटिंग में राजस्थान की वित्त मंत्री दीया कुमारी भी शामिल हुई थीं. दिया कुमारी ने राजस्थान के हक की बात की. उन्होंने केंद्रीय बजट में राजस्थान की मांगों पर चर्चा की. साथ ही राजस्थान के लिए ज्यादा से ज्यादा योजनाओं के लिए बजट लाने पर जोर दिया . 

विकसित भारत-विकसित राजस्थान मुद्दों पर हुई चर्चा

आगामी केंद्रीय बजट में ‘विकसित भारत-विकसित राजस्थान' की अवधारणा को लेकर केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण की अध्यक्षता में बैठक हुई. दिया कुमारी ने बजट पूर्व चर्चा में राजस्थान का पक्ष रखा. दिया कुमारी ने राजस्थान की जनता से जुड़े हुए विकास के मुद्दों को केंद्रीय मंत्री के समक्ष रखा.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कौन है हिज्बुल्लाह चीफ हसन नसरल्लाह, जिसकी मौत पर महबूबा मुफ्ती ने रद्द कर दिया चुनाव प्रचार
Diya Kumari: गृह मंत्री अमित शाह से मिलीं दिया कुमारी, मुलाकात के क्या हैं सियासी मायने?
child in Jaipur brutally beaten after being stripped half naked, video went viral
Next Article
Jaipur: जयपुर में मोबाइल चोरी के शक में बच्चे की बेरहम पिटाई, वायरल वीडियो के बाद दो गिरफ्तार
Close