चलती बस में ड्राइवर को आया हार्ट अटैक, बस में सवार थे 15 यात्री...

राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले के रावतभाटा में चलती रोड़वेज बस के चालक को हार्ट अटैक आने से मौत हो गई. परिचालक ने यह घटना देख रोड़वेज बस को हाथों से ब्रेक लगाकर रोका.

Advertisement
Read Time: 11 mins

Rajasthan News: मौत कब, कहां और किसे आ जाए इसका कोई भरोसा नहीं है, इन दिनों हार्ट अटैक से मौत के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले के रावतभाटा में चलती रोड़वेज बस के चालक को हार्ट अटैक आने से मौत हो गई. परिचालक ने यह घटना देख रोड़वेज बस को हाथों से ब्रेक लगाकर रोका. बस में करीब 15 यात्री सवार थे.

जानकारी के अनुसार रावतभाटा स्थित फेज टू बस स्टेंड से बस रावतभाटा से जयपुर के लिए रोड़वेज बस चली. बस स्टेंड से 50 मीटर की दूरी पर ही चालक को हार्ट अटैक आ गया. रावतभाटा क्षेत्र के चारभुजा निवासी दयाल सिंह बस को रवाना किया ही था कि दिल का दौरा पड़ गया.

यह भी पढ़ें- Anupgarh News: हार्ट अटैक से युवा सरपंच की मौत, सीने में दर्द के बाद खुद ही पहुंचे थे अस्पताल, फिर तुरंत निकले प्राण

Advertisement
बस कंडक्टर ने अपनी सूझबूझ का इस्तेमाल करते हुए हाथों से बस के ब्रेक लगा दिया, जिससे बड़ा हादसा होने से बच गया.

वहां उपस्थित लोगों ने तुरंत चालक को परमाणु बिजलीघर अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां डॉक्टरों ने बस चालक को मृत घोषित कर दिया. इधर बस कंडक्टर मोहन गुर्जर ने बताया कि बस अनियंत्रित होने से पहले बस को हाथों से ब्रेक लगाकर रोक दिया. सूचना पर रावतभाटा पुलिस अस्पताल पहुंची. बस में दो दर्जन से अधिक यात्री सवार थे जिनमें महिला और बच्चे भी थे.

Advertisement

यह भी पढ़ें- Exclusive: युवाओं में क्यों बढ़ रहे Silent Heart Attack के मामले? डॉ. रामकेश परमार ने समझाया

यह भी पढ़ें- बॉलीवुड अभिनेता श्रेयस तलपड़े को पड़ा दिल का दौरा, मुंबई के अस्पताल में की गई एंजियोप्लास्टी

Topics mentioned in this article