विज्ञापन
Story ProgressBack

बॉलीवुड अभिनेता श्रेयस तलपड़े को पड़ा दिल का दौरा, मुंबई के अस्पताल में की गई एंजियोप्लास्टी

अभिनेता श्रेयस तलपड़े शूटिंग से लौटने के दौरान अपने घर पर अचानक गिर पड़े. जिसके उन्हे मुंबई के अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उनकी एंजियोप्लास्टी की गई. फिलहाल अब उनकी हालत में सुधार है.

Read Time: 3 min
बॉलीवुड अभिनेता श्रेयस तलपड़े को पड़ा दिल का दौरा, मुंबई के अस्पताल में की गई एंजियोप्लास्टी
फाइल फोटो

Shreyas Talpade Angioplasty News: बॉलीवुड अभिनेता श्रेयस तलपड़े को दिल का दौरा पड़ा है. उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अस्पताल में उनकी एंजियोप्लास्टी की गई है. सूत्रों ने बताया कि जब श्रेयस को दिल का दौरा पड़ा, उस समय वे 'वेलकम टू जंगल' की शूटिंग कर रहे थे. फिलहाल एंजियोप्लास्टी के बाद उनकी हालत में सुधार है.

अचानक घर पर गिर पड़े श्रेयस

47 वर्षीय तलपड़े को कथित तौर पर बेचैनी की शिकायत थी और गुरुवार को वह अपने आवास पर गिर पड़े. उनके परिवार द्वारा उन्हें अंधेरी के बेलेव्यू अस्पताल ले जाया गया. चिकित्सा सुविधा के एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि अभिनेता श्रेयस तलपड़े को दिल का दौरा पड़ा, जिसके बाद उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया. अस्पताल में उनकी एंजियोप्लास्टी हुई, जिसके बाद अब उनकी तबीयत ठीक बताई जा रही है. 

शूटिंग से लौट रहे थे घर

अधिकारी ने मीडिया को बताया कि 'उन्हें कल देर शाम अस्पताल लाया गया और कल रात उनकी एंजियोप्लास्टी की गई. वह अब ठीक हैं, और आईसीयू में हैं.' मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तलपड़े गुरुवार को अपनी आने वाली फिल्म 'वेलकम टू द जंगल' की शूटिंग से घर लौटे थे.

इन फिल्मों से हुए हिट

हिंदी और मराठी सिनेमा दोनों में अभिनय करने वाले अभिनेता को "इकबाल", "डोर", "ओम शांति ओम" और "गोलमाल" फ्रेंचाइजी जैसी फिल्मों में उनके प्रदर्शन के लिए जाना जाता है.

परिवार वालों ने गोपनीयता की अपील की

परिवार के एक सदस्य ने कहा कि अभिनेता की सेहत में सुधार हो रहा है और उन्होंने मीडिया से गोपनीयता बनाए रखने का आग्रह किया. परिवार के सदस्य ने मीडिया से कहा कि, 'वह काफी बेहतर कर रहे हैं. हम आपसे अनुरोध करेंगे कि हमें गोपनीयता दी जाए.'

ये भी पढ़ें- Animal: 'ए' सर्टिफिकेट के बावजूद रनबीर कपूर- बॉबी देओल के बीच फिल्माया गया ये सीन हटाना पड़ा!

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close