विज्ञापन
Story ProgressBack

Shreyas Talpade Health Update: अब कैसी है श्रेयस तलपड़े की तबीयत? कब होंगे डिस्चार्ज? पत्नी दीप्ति ने बताया

Shreyas Talpade News: सोशल मीडिया पर इस वक्त एक्टर श्रेयस तलपड़े के अस्पताल से आज ही डिस्चार्ज होने की खबरें चल रही हैं, जिसके बाद एक्टर के परिवार ने ये नोट जारी किया है.

Read Time: 3 min
Shreyas Talpade Health Update: अब कैसी है श्रेयस तलपड़े की तबीयत? कब होंगे डिस्चार्ज? पत्नी दीप्ति ने बताया
बॉलीवुड एक्टर श्रेयस तलपड़े और उनकी पत्नी दीप्ति (फाइल फोटो)

Shreyas Talpade News: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर श्रेयस तलपड़े को गुरुवार शाम हार्ट अटैक आने के बाद तुरंत मुंबई के बेलेव्यू हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था, जहां डॉक्टर्स ने उनकी एंजियोप्लास्टी की थी. ये सर्जरी सक्सेसफुल रही. अभी वे हॉस्पिटल में ही एडमिट हैं, और उनकी सेहत में तेजी से सुधार हो रहा है. एक्टर श्रेयस की पत्नी दीप्ति ने एक नोट जारी करते हुए ये जानकारी साझा की है.

श्रेयस तलपड़े की हालत अब स्थिर

दीप्ति ने उस नोट डिस्चार्ज की जानकारी भी साझा करते हुए लिखा, 'मेरे पति के स्वास्थ्य संबंधी संकट के बाद भारी चिंता और शुभकामनाओं के लिए मैं आप सभी का हार्दिक आभार व्यक्त करना चाहती हूं. मुझे सभी को यह बताते हुए राहत मिल रही है कि श्रेयस की हालत अब स्थिर है और कुछ दिनों में उन्हें छुट्टी दे दी जाएगी. इस दौरान मेडिकल टीम की असाधारण देखभाल और समय पर प्रतिक्रिया ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है और हम उनकी विशेषज्ञता के लिए आभारी हैं. क्योंकि उनकी रिकवरी अभी जारी है, इसीलिए हम अपनी निजता का सम्मान करने का अनुरोध करते हैं. आपका अटूट समर्थन हम दोनों के लिए शक्ति का जबरदस्त स्रोत रहा है.'

3 से 4 दिन बाद होंगे डिस्चार्ज

दरअसल, सोशल मीडिया पर इस वक्त एक्टर श्रेयस तलपड़े के अस्पताल से आज ही डिस्चार्ज होने की खबरें चल रही हैं, जिसके बाद एक्टर के परिवार ने ये नोट जारी किया है. श्रेयस तलपड़े के मैनेजर से जब उनके डिस्चार्ज संबंधी जानकारी मांगी गई कि तो उन्होंने कहा कि श्रेयस तलपड़े की सर्जरी सफल रही है. वे तेजी से रिकवर हो रहे हैं. लेकिन अगले 3 से 4 दिन वे अस्पताल में ही रहेंगे और डॉक्टर्स की निगरानी में उनका ट्रिटमेंट जारी रहेगा. आज उन्हें डिस्चार्ज नहीं मिल रहा है.

शूटिंग से लौटते समय हुए बेहोश

जानकारी के मुताबिक, श्रेयस तलपड़े उनकी अपकमिंग मूवी 'वेलकम टू जंगल' के शूटिंग के बाद घर जा रहे थे. इस दौरान उन्हें बेचैनी सी होने लगी. उन्होंने ये बात जैसे ही अपनी पत्नी को बताई और फिर वे बेहोश हो गए. इसके बाद तुरंत उन्हें अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टर्स ने हार्ट अटैक आने की जानकारी दी और फिर एंजियोप्लास्टी कर दी. इस वक्त बॉलीवुड गलियारों में हर कोई श्रेयस के जल्द ठीक होने की कामना कर रहा है. फैन्स भी अब उनकी एक झलक देखने के लिए बेकरार है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close