विज्ञापन
Story ProgressBack

Anupgarh News: हार्ट अटैक से युवा सरपंच की मौत, सीने में दर्द के बाद खुद ही पहुंचे थे अस्पताल, फिर तुरंत निकले प्राण

Death due to Heart Attack: राजस्थान के अनूपगढ़ में एक युवा सरपंच का काम करने के दौरान सीने में दर्द हुआ, तभी दोस्तों को बुलाकर वो खुद जिला अस्पताल गए. जहां इलाज के दौरान अचानक हार्ट अटैक आने से उनका निधन हो गया.

Read Time: 3 min
Anupgarh News: हार्ट अटैक से युवा सरपंच की मौत, सीने में दर्द के बाद खुद ही पहुंचे थे अस्पताल, फिर तुरंत निकले प्राण
अनुपगढ़ में युवा सरपंच की हार्ट अटैक से मौत (फाइल फोटो)

Young Sarpanch Heart Attack Case: हार्टअटैक एक गंभीर बीमारी है, पहले यह बीमारी आमतौर पर एक उम्र के बाद ही लोगों में देखने को मिलती थी, लेकिन आजकल युवाओं में भी हार्ट अटैक के मामले तेजी से सामने आ रहे हैं. ऐसा ही मामला अनूपगढ़ जिले के घड़साना की ग्राम पंचायत दो एसटीआर के युवा सरपंच हरप्रीत सिंह का आज हार्ट अटैक के कारण निधन हो गया. इसके बाद इलाके में शोक लहर दौड़ गयी. सरपंच हरप्रीत सिंह को सीने में दर्द हुआ और वे खुद ही अस्पताल पहुंच गए लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका.

Latest and Breaking News on NDTV

तीन साल पहले बने थे सरपंच

हरप्रीत सिंह ने तीन साल पहले मार्च 2020 में ग्राम पंचायत दो एसटीआर में सरपंच पद का चुनाव लड़ा और जीतकर सरपंच बने. इससे पहले हरप्रीत सिंह एक गैस एजेंसी में काम करते थे. क्षेत्र के लोगों को समय पर सिलेंडर उपलब्ध करवाने में इन्होंने महत्वपूर्ण भूमिका अदा की थी. जिसके चलते यह आम लोगों के चहेते बन गए और प्रत्येक व्यक्ति के करीब पहुंच गए, जो सरपंच के चुनाव में इनकी जीत का कारण बना. हरप्रीत सिंह खेलो के भी काफी शौकीन थे और क्रिकेट के क्षेत्र में भी अपना नाम बनाया था.

आज अचानक उठा सीने में दर्द

सरपंच हरप्रीत सिंह अपने घर के पास ट्रैक्टर से कोई काम कर रहे थे. तभी अचानक उनके सीने में दर्द हुआ. ऐसे में वे पड़ोस के लड़के को लेकर खुद ही इलाज के लिए राजकीय चिकित्सालय पहुंचे. जहां पर डॉक्टरों ने उनकी जांच की इसी बीच हार्ट अटैक आने से उनका निधन हो गया. क्षेत्र में हरप्रीत के निधन की सूचना मिलते ही अस्पताल के बाहर लोगों का हुजूम इकट्ठा हो गया. वहीं दूसरी ओर हरप्रीत के घर में कोहराम मच गया. आसपास के लोग परिवार को इस दुख की घड़ी में संभालने के लिए बड़ी तादात में पहुंचे. हरप्रीत सिंह के दो लड़के हैं जिनमें एक का नाम अनमोल व दूसरे का किरत है.

ये भी पढे़ं- आरोपी ने अपराध की पराकाष्टा पार की, मृत्युदंड मिलना ही चाहिए... यह कहकर जज ने सुनाई फांसी की सजा, जाने पूरा मामला

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close