विज्ञापन
Story ProgressBack

Paper Leak News: राजस्थान में पेपर लीक गिरोह के सरगनाओं पर ED की कार्रवाई, संपत्तियों हो रहीं जब्त

Paper Leak in Rajasthan: पेपर लीक गिरोह के सरगनाओं की संपत्ति पर कब्जा करने के लिए ईडी की टीम राजस्थान पहुंची है. दिल्ली कोर्ट से कंफर्मेशन के बाद जयपुर में कई जगह पर कार्रवाई जारी है.

Read Time: 2 min
Paper Leak News: राजस्थान में पेपर लीक गिरोह के सरगनाओं पर ED की कार्रवाई, संपत्तियों हो रहीं जब्त
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Rajasthan News: प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने गुरुवार को राजस्थान की राजधानी जयपुर (Jaipur) में बड़ी कार्रवाई करते हुए पेपर लीक (Paper Leak) गैंग से जुड़े आरोपियों की संपत्तियों पर कब्जा करना शुरू कर दिया है. दिल्ली कोर्ट (Delhi Coirt) से कंफर्मेशन के बाद ईडी की टीम ने ये कार्रवाई शुरू की है. इस दौरान जमीनों को चिन्हित कर उस पर 'भारत सरकार की संपत्ति' वाले बोर्ड लगाए जा रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक, पेपर लीक गैंग के सरगना सुरेश ढाका के वैशाली नगर स्थित फ्लैट पर ईडी की टीम कब्जा करने पहुंची है. वहीं बगरू स्थित बेशकीमती कीमती प्रॉपर्टी को भी ED द्वारा कब्जे में लिया जा रहा है. साथ ही हीरापुरा पावर हाउस स्थित मकान को भी प्रवर्तन निदेशालय की टीम ने अपने कब्जे में ले लिया है. दोपहर के वक्त शुरू हुई ईडी की ये कार्रवाई जयपुर में अभी भी जारी है. इस तरह की कार्रवाई सिर्फ जयपुर में ही चल रही है, या राजस्थान के अन्य शहरों में, इस पर अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. लेकिन राजधानी में ईडी के इस एक्शन से हड़कंप मचा हुआ है.

ये भी पढ़ें:- NDTV डिफेंस समिट में बोले रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, 'भारतीयता की वजह से मजबूत हुई रक्षा व्यवस्था'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close