विज्ञापन

जेल से नहीं डरती... पूर्व विधायक दिव्या मदरेणा की जोधपुर प्रशासन को खुली चुनौती

ओसिया की पूर्व विधायक दिव्या मदेरणा ने कहा कि अगर जिला कलेक्टर समय पर पानी निकासी की कोई व्यवस्था नहीं करते हैं तो मैं सड़क तोडूंगी और और मेरे ऊपर आप मुकदमा करना.

जेल से नहीं डरती... पूर्व विधायक दिव्या मदरेणा की जोधपुर प्रशासन को खुली चुनौती
दिव्या मदरेणा की जोधपुर प्रशासन को खुली चुनौती

Rajasthan News: राजस्थान में इस बार हुई भारी बारिश के कारण कई इलाकों में बाढ़ जैसी स्थिति पैदा हो गई है. वहीं, कई इलाकों में अभी जलभराव की समस्या बरकरार है. बारिश ने तो कई जगहों पर प्रशासन की तैयारियों की पोल खोल कर रखी दी. जोधपुर के ओसियां में भी कई जगहों पर जल भराव के कारण लोग काफी परेशान हो रहे हैं. 

ग्रामीणों के बीच पहुंचीं दिव्या मदेरणा

पिछले दिनों ओसियां विधायक भैराराम सियोल ट्रैक्टर चलाकर प्रभावित लोगों के बीच गए थे. इस दौरान जिला कलेक्टर को फोन पर बात कर उन्हें राहत देने की बात कही थी. हालांकि, अभी तक लोगों को राहत नहीं मिल सकी है. इस बीच पूर्व विधायक दिव्या मदेरणा (Divya Maderna) ग्रामीणों के बीच में पहुंची. ग्रामीणों ने बताया कि पानी निकासी के लिए सड़क तोड़ने की बात को लेकर प्रशासन ने हिदायत दी है. 

प्रशासन को दिव्या ने दी चुनौती

अगर किसी ने पानी निकालने के लिए सड़क को तोड़ा तो उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया जाएगा. इस बात को लेकर ओसिया की पूर्व विधायक दिव्या मदेरणा ने कहा कि अगर जिला कलेक्टर समय पर पानी निकासी की कोई व्यवस्था नहीं करते हैं तो मैं सड़क तोडूंगी और और मेरे ऊपर आप मुकदमा करना. मैं जेल से नहीं डरती हूं. मैंने 10 साल जेल को देखा है. दिव्या मदेरणा का प्रशासन को खुली चुनौती देने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

राजस्थान में सामान्य से 40 फीसदी ज्यादा बारिश

पूर्व विधायक के दौरे के बाद में जिला प्रशासन भी हरकत में आया है. जल भराव क्षेत्र में से पानी निकासी की व्यवस्था में जुट गया है, जिसको लेकर ग्रामीण पूर्व विधायक दिव्या मदेरणा का धन्यवाद भी कर रहे हैं. बता दें कि इस बार राजस्थान में सामान्य से 40 फीसदी अधिक बारिश हुई है. अच्छी बारिश के चलते राज्य के 691 बांधों में से 183 बांध लबालब भर गए हैं. 350 बांध आंशिक रूप से भरे हैं. 158 बांध खाली हैं. 

यह भी पढे़ं- नहीं चाहती, मैं अगली 'निर्भया' बनूं... जयपुर के SMS अस्पताल में महिला रेजिडेंट डॉक्टर को खतरा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rajasthan Weather: राजस्थान में भारी बारिश का अलर्ट, IMD की नई भविष्यवाणी 
जेल से नहीं डरती... पूर्व विधायक दिव्या मदरेणा की जोधपुर प्रशासन को खुली चुनौती
Former CM Ashok Gehlot on Delhi tour to meet party high command, may get big responsibility
Next Article
Rajasthan Politics: पार्टी आलाकमान से मिलने दिल्ली दौरे पर अशोक गहलोत, क्या मिलेगी बड़ी जिम्मेदारी?
Close