विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 09, 2023

बीकानेर में घायल युवक को घर पहुंचाने गई पुलिस पर परिजनों ने किया हमला

उदासर-पेमासर रोड़ पर एक युवक एक्सीडेंट में घायल होकर अचेत पड़ा था. पुलिस युवक को अस्पताल ले गई, जहां उसकी हालत में सुधार होने पर उसे डिस्चार्ज कर दिया. युवक को पुलिस उसके घर पहुंची तो उसके परिजनों को लगा कि पुलिसकर्मियों ने उसे मारपीट कर घायल किया है. इससे आक्रोशित होकर उन्होंने पुलिसकर्मियों पर हमला कर उनकी गाड़ी से तोड़फोड़ शुरू कर दी.

Read Time: 2 min
बीकानेर में घायल युवक को घर पहुंचाने गई पुलिस पर परिजनों ने किया हमला
घायल को घर पहुंचाने गई पुलिस को परिजनों ने पीटा
बीकानेर:

बीकानेर के व्यास कॉलोनी थाना पुलिस ने एक युवक को सड़क किनारे अचेत हालत में पाया. युवक को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत में सुधार होने पर उसे घर छोड़ दिया गया. लेकिन युवक के परिजनों को लगा कि पुलिसकर्मियों ने उसे मारपीट कर घायल किया है. इससे आक्रोशित होकर उन्होंने पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया और उनकी गाड़ी से तोड़फोड़ शुरू कर दी.

पुलिस ने दिखाई संवेदनशीलता 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, बुधवार की रात नाईट ड्यूटी पर तैनात व्यास कॉलोनी थाना पुलिस के हैड कांस्टेबल राजवीर सिंह को सूचना मिली कि उदासर-पेमासर रोड पर हुए एक्सीडेंट में घायल एक युवक अचेत पड़ा है. सूचना मिलने पर पुलिस वहां पहुंची तो युवक को होश आ चुका था. पूछताछ में पता चला कि युवक का नाम संजय खान है जो कुचीलपुरा का निवासी है. पुलिस ने उसके पिता को कॉल किया और काफी देर इंतजार करने के बाद भी उसका पिता मौके पर नहीं आया. ऐसे में पुलिस ने संवेदनशीलता दिखाते हुए संजय खान को गाड़ी में बैठाकर कुचीलपुरा स्थित उसके घर छोडने आई.

परिजनों ने पुलिस से की मारपीट

इस दौरान संजय खान को चोटिल हालत देख कर उसके परिजनों को लगा कि पुलिसकर्मियों ने ही उसे मारपीट कर घायल किया है. इसके उन्होने हेड कांस्टेबल राजवीर सिंह और कांस्टेबल अशोक के साथ हाथापाई कर उनकी गाड़ी से तोड़फोड़ शुरू कर दी. सदर थाना पुलिस ने इस मामले में संजय खान समेत उसके परिजनों के खिलाफ राजकार्य में बाधा पहुंचाने का मामला दर्ज किया है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close