विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 06, 2023

जलकर स्वाहा हुई कंटेनर पर सवार 50 स्कूटी, आगजनी में झुलसे ड्राइवर की भी मौत

आगजनी की सूचना के बाद मांगलियावास थाना पुलिस और अग्निशमन विभाग की टीम जब मौके पर पहुंची तब तक ट्रक पूरी तरह से जल चुका था और ट्रक में सवार करीब 50 से ज्यादा स्कूटी जलकर खाक हो चुकी थी.

Read Time: 3 min
जलकर स्वाहा हुई कंटेनर पर सवार 50 स्कूटी, आगजनी में झुलसे ड्राइवर की भी मौत
भीषण आग में धूं-धूंकर जल गया कंटेनर
अजमेर:

अजमेर जिले में बीती रात स्कूटी से भरे एक कंटेनर में भीषण आग लग गई, जिससे कंटेनर में सवार नई-नवीली 50 स्कूटी जलकर खाक हो गई. इस हादसे में कंटेनर चालक की भी बुरी तरह झुलस गया, जिससे उसकी भी मौके पर मौत हो गई. हादसा मांगलियावास थाना क्षेत्र के तबीजी गैस प्लांट के पास हुआ. हादसे में मारे गए कंटेनर ड्राइवर की पहचान टोंक निवासी हनुमान के रूप में हुई है.

tpsvsr4o

मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियां

आगजनी की सूचना के बाद मांगलियावास थाना पुलिस और अग्निशमन विभाग की टीम जब मौके पर पहुंची तब तक ट्रक पूरी तरह से जल चुका था और ट्रक में सवार करीब 50 से ज्यादा स्कूटी जलकर खाक हो चुकी थी. मिली जानकारी के अनुसार हादसा किसी अज्ञात वाहन के टक्कर मारने से हुआ. 

ट्रक मालिक का लगाया जा रहा है पता 

ट्रक से उठ रहीं आग की लपटें इतनी तेज थी कि ट्रक ड्राइवर को बाहर निकलने का मौका नहीं मिला, जिससे जलकर उसकी मौत हो गई. पुलिस अब ट्रक के नंबर के आधार पर ट्रक मालिक का पता लगा रही है. मांगलियावास थाना पुलिस ने बताया कि मृतक ड्राइवर के शव को अजमेर के जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है.

आगजनी से करोड़ों रुपए का नुकसान

रिपोर्ट के मुताबिक  भीषण अग्निकांड के चलते हाईवे पर काफी देर तक जाम लग गया. मौके पर पहुंचकर मांगलियावास थाना पुलिस ने क्रेन की मदद से ट्रक को सड़क से साइड में करवा कर यातायात शुरू करवाया. इस हादसे में करीब 50 दो पहिया वाहन और ट्रक पूरी तरह जलकर खाक हो गए. 

आग लगने के कारणों की जांच जारी

पुलिस ने अब आगजनी के कारणों की जांच शुरू कर दी है. आशंका जताई जा रही है कि ट्रक की किसी अज्ञात वाहन से जोरदार टक्कर हुई होगी, जिसके बाद ट्रक मे आग लिया होगा. हालांकि पुलिस आगजनी की सटीक वजहों पता अभी तक नहीं लगा सका है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close