स्वयं को सिंघम बनाने की कोशिश... जोधपुर ग्रामीण SP के खिलाफ कांग्रेस की पूर्व विधायक दिव्या मदेरणा ने खोला मोर्चा

Divya Maderna vs Jodhpur Rular SP: जोधपुर ग्रामीण एसपी धर्मेंद्र यादव की कार्यशैली पर कांग्रेस नेता दिव्या मदेरणा ने कई सवाल उठाए हैं. मदेरणा ने सोशल मीडिया पर एसपी की शिकायत करने के बाद अब आईजी से भी मिलकर भी उनकी शिकायत की है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
ओसियां की पूर्व विधायक दिव्या मदेरणा और जोधपुर ग्रामीण एसपी धर्मेंद्र यादव.

Former Congress MLA Divya Maderna: जोधपुर के ओसियां की पूर्व विधायक और कांग्रेस की तेज-तर्रार नेता दिव्या मदेरणा ने एक आईपीएस अधिकारी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. सोशल मीडिया पर उक्त पुलिस अधिकारी की कार्यशैली पर सवाल खड़े के बाद अब उन्होंने आईजी से मिलकर भी शिकायत की है. मामला जोधपुर ग्रामीण एसपी धर्मेंद्र यादव से जुड़ा है. जिन्होंने बीते कुछ दिनों में जोधपुर ग्रामीण क्षेत्र में क्राइम कंट्रोल की दिशा में कई उल्लेखनीय काम किए हैं. लेकिन कांग्रेस नेता दिव्या मदेरणा ने उनके काम के तरीके पर सवाल उठाए है. बीते दिनों जोधपुर ग्रामीण के खेडापा थाना क्षेत्र में धनारी कला सरंपच प्रतिनिधि पर जानलेवा हमले के मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस कारवाई को लेकर पूर्व विधायक दिव्या मदेरणा ने विरोध जताया है.

सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखने के बाद आईजी से मिलीं मदेरणा

ओसियां की पूर्व विधायक मदेरणा ने पुलिस पर एकतरफा कारवाई का आरोप लगाते हुए दिन में इसको लेकर सोशल मीडिया पर लिखा था. वहीं शाम को कुछ ग्रामीणों के साथ जोधपुर रेंज के आईजी विकास कुमार से मुलाकात की. मुलाकात के दौरान पुलिस पर एक तरफा कारवाई का आरोप लगाया. पूर्व विधायक मदेरणा ने पुलिस महानिरीक्षक से मुलाकात के बाद मीडिया से कहा कि पुलिस विशेषकर ग्रामीण पुलिस एक तरफा कारवाई करती है.

Advertisement

Advertisement

दिव्या मदेरणा ने कहा- थाने में अमानवीय व्यवहार कर रही पुलिस

डीजीपी से मुलाकात के बाद दिव्या मदेरणा ने कहा कि खेडापा मामले में दिनभर वहां पर अवैध रूप से खनन हो रहा था. इसकी शिकायत दर्ज नहीं की गई. कुछ युवकों ने इसका विरोध जताया और हो सकता है आवेश में आकर गाडी पर डंडा मार दिया हो. लेकिन पुलिस ने चार मामले दर्ज कर दिए. पुलिस उनको बड़े अपराधी की तरह व्यवहार कर रही है. जिनको पकड़ कर थाने ले गए उनके साथ वहा अमानवीय व्यवहार किया जा रहा था. मैंने इसको लेकर विरोध जताया कि थाने में इस तरह से किसी के साथ व्यवहार नहीं किया जा सकता है. यहा तक कि उनके सिर मूंडन करवाने की बात सामने आई तो मैंने तत्काल पुलिस महानिरीक्षक को फोन किया और उन्होंने इसको रुकवाया इसके लिए धन्यवाद दिया.

Advertisement

स्वयं को सिंघम बनाने की कोशिश कर रहे एसपीः मदेरणा

पूर्व विधायक मदेरणा ने कहा कि पुलिस पूरी तरह से एक तरफा कारवाई कर रही है. पहले भी कई एसपी आए, लेकिन वर्तमान में जो ग्रामीण एसपी है, वे इस तरह का व्यवहार कर स्वयं ही सिंघम बनने के कोशिश कर रहे हैं.थाने में किसी का वीडियो बनाकर वायरल नहीं किया जा सकता है उनके भी अधिकार है. ग्रामीण एसपी की कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठाए और पुलिस महानिरीक्षक को शिकायत की है. मुलाकात के बाद डीजीपी ने कांग्रेस नेता को आश्वासन दिया जिसके बाद वे अपने समर्थकों के साथ रवाना हो गई.

यह भी पढ़ें - जोधपुर में टोलकर्मियों की गुंडागर्दी, यात्रियों पर लाठी-डंडों से किया हमला, महिलाओं से भी की बदसलूकी