विज्ञापन
Story ProgressBack

स्वयं को सिंघम बनाने की कोशिश... जोधपुर ग्रामीण SP के खिलाफ कांग्रेस की पूर्व विधायक दिव्या मदेरणा ने खोला मोर्चा

Divya Maderna vs Jodhpur Rular SP: जोधपुर ग्रामीण एसपी धर्मेंद्र यादव की कार्यशैली पर कांग्रेस नेता दिव्या मदेरणा ने कई सवाल उठाए हैं. मदेरणा ने सोशल मीडिया पर एसपी की शिकायत करने के बाद अब आईजी से भी मिलकर भी उनकी शिकायत की है.

स्वयं को सिंघम बनाने की कोशिश... जोधपुर ग्रामीण SP के खिलाफ कांग्रेस की पूर्व विधायक दिव्या मदेरणा ने खोला मोर्चा
ओसियां की पूर्व विधायक दिव्या मदेरणा और जोधपुर ग्रामीण एसपी धर्मेंद्र यादव.

Former Congress MLA Divya Maderna: जोधपुर के ओसियां की पूर्व विधायक और कांग्रेस की तेज-तर्रार नेता दिव्या मदेरणा ने एक आईपीएस अधिकारी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. सोशल मीडिया पर उक्त पुलिस अधिकारी की कार्यशैली पर सवाल खड़े के बाद अब उन्होंने आईजी से मिलकर भी शिकायत की है. मामला जोधपुर ग्रामीण एसपी धर्मेंद्र यादव से जुड़ा है. जिन्होंने बीते कुछ दिनों में जोधपुर ग्रामीण क्षेत्र में क्राइम कंट्रोल की दिशा में कई उल्लेखनीय काम किए हैं. लेकिन कांग्रेस नेता दिव्या मदेरणा ने उनके काम के तरीके पर सवाल उठाए है. बीते दिनों जोधपुर ग्रामीण के खेडापा थाना क्षेत्र में धनारी कला सरंपच प्रतिनिधि पर जानलेवा हमले के मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस कारवाई को लेकर पूर्व विधायक दिव्या मदेरणा ने विरोध जताया है.

सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखने के बाद आईजी से मिलीं मदेरणा

ओसियां की पूर्व विधायक मदेरणा ने पुलिस पर एकतरफा कारवाई का आरोप लगाते हुए दिन में इसको लेकर सोशल मीडिया पर लिखा था. वहीं शाम को कुछ ग्रामीणों के साथ जोधपुर रेंज के आईजी विकास कुमार से मुलाकात की. मुलाकात के दौरान पुलिस पर एक तरफा कारवाई का आरोप लगाया. पूर्व विधायक मदेरणा ने पुलिस महानिरीक्षक से मुलाकात के बाद मीडिया से कहा कि पुलिस विशेषकर ग्रामीण पुलिस एक तरफा कारवाई करती है.

दिव्या मदेरणा ने कहा- थाने में अमानवीय व्यवहार कर रही पुलिस

डीजीपी से मुलाकात के बाद दिव्या मदेरणा ने कहा कि खेडापा मामले में दिनभर वहां पर अवैध रूप से खनन हो रहा था. इसकी शिकायत दर्ज नहीं की गई. कुछ युवकों ने इसका विरोध जताया और हो सकता है आवेश में आकर गाडी पर डंडा मार दिया हो. लेकिन पुलिस ने चार मामले दर्ज कर दिए. पुलिस उनको बड़े अपराधी की तरह व्यवहार कर रही है. जिनको पकड़ कर थाने ले गए उनके साथ वहा अमानवीय व्यवहार किया जा रहा था. मैंने इसको लेकर विरोध जताया कि थाने में इस तरह से किसी के साथ व्यवहार नहीं किया जा सकता है. यहा तक कि उनके सिर मूंडन करवाने की बात सामने आई तो मैंने तत्काल पुलिस महानिरीक्षक को फोन किया और उन्होंने इसको रुकवाया इसके लिए धन्यवाद दिया.

स्वयं को सिंघम बनाने की कोशिश कर रहे एसपीः मदेरणा

पूर्व विधायक मदेरणा ने कहा कि पुलिस पूरी तरह से एक तरफा कारवाई कर रही है. पहले भी कई एसपी आए, लेकिन वर्तमान में जो ग्रामीण एसपी है, वे इस तरह का व्यवहार कर स्वयं ही सिंघम बनने के कोशिश कर रहे हैं.थाने में किसी का वीडियो बनाकर वायरल नहीं किया जा सकता है उनके भी अधिकार है. ग्रामीण एसपी की कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठाए और पुलिस महानिरीक्षक को शिकायत की है. मुलाकात के बाद डीजीपी ने कांग्रेस नेता को आश्वासन दिया जिसके बाद वे अपने समर्थकों के साथ रवाना हो गई.

यह भी पढ़ें - जोधपुर में टोलकर्मियों की गुंडागर्दी, यात्रियों पर लाठी-डंडों से किया हमला, महिलाओं से भी की बदसलूकी
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
REET Paper Leak Case: ईडी ने की बड़ी कार्रवाई, पेपर लीक गैंग चलाने वाला राजूराम जेल से गिरफ्तार
स्वयं को सिंघम बनाने की कोशिश... जोधपुर ग्रामीण SP के खिलाफ कांग्रेस की पूर्व विधायक दिव्या मदेरणा ने खोला मोर्चा
Babulal Kharadi statement on conversion of tribals, said- 'If reservation benefits are not available then de-listing will happen'
Next Article
आदिवासियों के धर्मांतरण पर बाबूलाल खराड़ी का बयान, कहा- 'आरक्षण लाभ न मिले होगी डी लिस्टिंग'
Close
;