विज्ञापन
Story ProgressBack

जोधपुर में टोलकर्मियों की गुंडागर्दी, यात्रियों पर लाठी-डंडों से किया हमला, महिलाओं से भी की बदसलूकी

जोधपुर में टोलकर्मियों द्वारा यात्रियों पिटाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियों में टोल कर्मी एक गाड़ी में सवार लोगों से मारपीट करते दिखाई दे रहे हैं.

Read Time: 3 mins
जोधपुर में टोलकर्मियों की गुंडागर्दी, यात्रियों पर लाठी-डंडों से किया हमला, महिलाओं से भी की बदसलूकी
जोधपुर में टोल कर्मियों ने यात्रियों से की मारपीट.

Jodhpur Tool Plaza Viral Video: राजस्थान के जोधपुर से टोलकर्मियों की गुंडागर्दी का एक मामला सामने आया है. मामूली बहस के बाद टोल कर्मियों ने एक गाड़ी पर सवार लोगों पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया. हमले का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. मामले की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है. फिर पुलिस ने आरोपी के माफीनामे वाला एक वीडियो भी जारी किया. जिसमें आरोपी यह कहता दिख रहा है कि उससे गलती हुई. भविष्य में वह ऐसी गलती कभी नहीं करेगा. 

दरअसल जोधपुर ग्रामीण के ओसियां थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे पर बने टोल पर फास्ट टैक से बैलेंस काटने की बात को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि टोलकर्मियों ने लाठी से बोलेरो में सवार परिवार के लोगों के साथ मारपीट कर डाली. इतना ही नहीं गाड़ी में सवार महिलाओं के साथ भी बदसलूकी की. घटना रविवार शाम 5 बजे की बताई जा रही है. इसका वीडियो अब सामने आया.

दरअसल गुड़ामालानी का एक परिवार ओसियां के सिरमंडी टोल नाके गुजर रहा था, इस दौरान वाहन के फास्ट ट्रैक लगा होने के बावजूद टोल कर्मियों ने वाहन मालिक से मैन्युअल रुपया देने की बात कही. जिस पर गाड़ी मालिक ने कहा कि उसके फास्ट ट्रैग में पूरा पैसा है. और वह उसी से  पेमेंट करेगा.


इस बात से नाराज टोलकर्मियों ने गाड़ी में सवार लोगों के साथ बहस शुरू कर दी. और बाद में अपने साथियों को बुलाकर उनके साथ मारपीट की. मारपीट की सूचना जैसे ही ओसियां थाना पुलिस को मिली. पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और मारपीट करने वाले टोलकर्मियों को थाने  लेकर आई. वही घायलों का ओसिया के राजकीय चिकित्सालय में उनका इलाज करवाया.
 

ओसियां सीईओ मदनलाल रॉयल ने बताया कि टोल कर्मियों द्वारा गुड़ामालानी के परिवार के साथ टोल लेने की बात को लेकर मारपीट की गई थी. इस मामले में पुलिस ने तत्काल कार्यवाही करते हुए आठ लोगों को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया.

मारपीट करने वाले गार्ड ने मांगी माफी

वहीं बाड़मेर के गुड़ामालानी के रहने वाले गाड़ी चालक ने टोल कर्मियों के खिलाफ ओसिया थाने में मुकदमा दर्ज करवाया. जिसमें पुलिस ने हत्या करने के प्रयास की धारा 307 व अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इसके अलावा टोल नाके पर लगे हुए सीसीटीवी फुटेज को भी पुलिस खंगाल रही हैं. दूसरी ओर पुलिस गिरफ्त में आने के बाद टोल कर्मचारी जीवन राम ने अपना वीडियो जारी कर माफी मांगी है.

यह भी पढ़ें - बाड़मेर में तैनात SI सरजील मलिक की सड़क हादसे में मौत, जान बचाने के लिए 265 KM का बनाया ग्रीन कॉरिडोर

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
जिंदगी और मौत से जूझ रहे ERT कमांडो को गोली लगने से पहले इंस्टा स्टोरी पर लिखा, 'मैं अपने बुरे वक्त में अकेला हूं'
जोधपुर में टोलकर्मियों की गुंडागर्दी, यात्रियों पर लाठी-डंडों से किया हमला, महिलाओं से भी की बदसलूकी
NEET UG Result  Ashok Gehlot raised questions regarding NTA
Next Article
Rajasthan news: NEET UG Result को लेकर अशोक गहलोत ने उठाए सवाल, केंद्र और NTA से की जांच की मांग
Close
;