विज्ञापन
Story ProgressBack

धौलपुर में मानवता शर्मसार: महिला के साथ गैंगरेप, रास्ते में ऑटो चालक ने भी की हैवानियत

करौली से धौलपुर के एक गांव में अपने मायके जा रही महिला के साथ चार दिनों तक कई लोगों ने बारी-बारी से गैंगरेप किया.

Read Time: 2 mins
धौलपुर में मानवता शर्मसार: महिला के साथ गैंगरेप, रास्ते में ऑटो चालक ने भी की हैवानियत
मायके जा रही महिला के साथ गैंगरेप

Dholpur News: राजस्थान के धौलपुर में इंसानियत को शर्मसार करने की घटना सामने आई है. माता-पिता से मिलने जा रही एक विवाहिता को कई लोगों ने अपनी हैवानियत का शिकार बना डाला. किसी तरह पड़ोसियों ने विवाहिता को हैवानों के चंगुल से छुड़ाकर घर भेजा तो रास्ते में टेंपो ड्राइवर ने भी रेप कर दिया. मामले की गंभीरता को देखते हुए पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है, मामले में आगे की जांच चल रही है. 

मायके जा रही थी महिला

पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह 3 जून को अपने ससुराल करौली से धौलपुर के एक गांव में अपने मायके जा रही थी. इस बीच जब वह धौलपुर बस स्टैंड पहुंची तो वहां पर एक व्यक्ति ने उसे गांव छोड़ने की बात कहकर अपने साथ बाइक पर बैठा लिया. रास्ते में दो बाइक सवार श्याम ठाकुर एवं कल्लन ठाकुर ने महिला को किडनैप कर ले गए. 

चार दिनों तक किया गैंगरेप

आरोप है कि चार दिनों तक श्याम ठाकुर एवं कल्लन ठाकुर बारी-बारी से महिला के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया. यहीं, नहीं आरोपी श्याम के साले ने भी अपनी हैवानियत का शिकार बनाया. जब इसकी भनक पड़ोसियों को लगी तो महिला को आरोपियों के चंगुल से छुड़ाकर पैसा देकर घर भेजा. मायके जा रही महिला के साथ टेंपो चालक ने भी रेप किया. 

पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज

इस दौरान महिला के पति ने करौली पुलिस के समक्ष शिकायत दी थी. करौली पुलिस द्वारा कार्रवाई नहीं करने पर पीड़िता धौलपुर एसपी के पास पहुंची. इस पर पुलिस अधीक्षक ने मामले की गंभीरता को देखते हुए महिला पुलिस थाने को मुकदमा दर्ज करने के दिशा निर्देश दिए हैं. पीड़िता की शिकायत पर गैंगरेप का मुकदमा दर्ज किया है. थाना प्रभारी ने बताया गैंगरेप और एससी एसटी एक्ट का मामला होने की वजह से जांच धौलपुर सीओ तपेंद्र मीणा को पुलिस अधीक्षक के आदेशों पर सौंपी गई है. 

यह भी पढ़ें- दौसा DSP की दबंगई का वीडियो वायरल, युवक को जगाकर की मारपीट, मंथली मांगने का आरोप

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
झाबर सिंह खर्रा 3 बच्चों वाले बयान पर कायम, कहा- केंद्र और राजस्थान में कानून बनाने पर हो रहा विचार
धौलपुर में मानवता शर्मसार: महिला के साथ गैंगरेप, रास्ते में ऑटो चालक ने भी की हैवानियत
Rajasthan Budget: Refinery Petro Zone in Balotara, industrial area and other things, Read Bhajanlal govt Budget for Balotra
Next Article
Rajasthan Budget: भजनलाल सरकार के बजट में बालोतरा के लिए खुला पिटारा, रिफाइनरी पेट्रो जोन सहित मिली कई सौगात
Close
;