विज्ञापन

दौसा DSP की दबंगई का वीडियो वायरल, युवक को जगाकर की मारपीट, मंथली मांगने का आरोप

युवक से मारपीट की पूरी घटना धर्म कांटे पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. अब वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज से वायरल हो रहा है. 

दौसा DSP की दबंगई का वीडियो वायरल, युवक को जगाकर की मारपीट, मंथली मांगने का आरोप
मारपीट का कथित वीडियो

Dausa News: राजस्थान में पुलिस अफसर की करतूत ने खाकी को बदनाम करने का काम किया है. कथित रूप से दौसा जिले के लालसोट में पुलिस अधिकारी अफसर सहित अन्य कर्मियों की दबंगई का वीडियो सामने आया है. जिसमें रात में सो रहे युवक को जगाकर बेहरमी से मारपीट की. युवक से मारपीट की पूरी घटना धर्म कांटे पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. इसके बाद से वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज से वायरल हो रहा है. 

शिव धर्मकांटे की बताई जा रही घटना


राजस्थान के दौसा जिले में लालसोट के शिव धर्मकांटे का बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक, बीती रात करीब 12 बजे के आसपास डीएसपी उदय मीणा अन्य पुलिसकर्मियों के साथ पहुंचे. लालसोट डिप्टी एसपी उदय मीणा ने सादी वर्दी  (सफेद टी-शर्ट) में  युवक परसादी मीणा को जगाकर बेहरमी से लात घूसे से जमकर मारपीट कर डाली. युवक के साथ मारपीट की पूरी घटना  धर्म कांटे पर लगे सीसीटीवी कैमरे घटना कैद हुई है.

एसपी ने कार्रवाई का दिया आश्वासन

जिला पुलिस अधीक्षक रंजीता शर्मा ने वायरल वीडियो पर जांच बैठा कर उचित कार्रवाई का आश्वासन जरूर दिया है. इधर दौसा एसपी रंजीता शर्मा ने इस वायरल विडियो पर जांच का भरोसा देते हुए कहा है कि एक विडियो संज्ञान में आया है, वीडियो को लेकर जांच बिठाई है. इस मामले की जांच लालसोट एएसपी लोकेश सोनवाल को को सौंपी है.

24 घंटे में मामले की जांच रिपोर्ट पेश कर एसपी रंजीता शर्मा ने कार्रवाई करने की बात कही है. बता दें कि डिप्टी एसपी उदय मीणा वर्ष 2023 में बांदीकुई पोस्टिंग के दौरान मारपीट मामले में सुर्खियों में रहे थे. बताया जा रहा है कि मारपीट में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है. पीड़ित का कहना है कि मंथली मांग रहे थे.

यह भी पढ़ें- जिंदगी और मौत से जूझ रहे ERT कमांडो ने गोली लगने से पहले इंस्टा पर लिखा, 'मैं अपने बुरे वक्त में अकेला हूं'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Jodhpur: शारदीय नवरात्र की तैयारी शुरू,  पश्चिम बंगाल के कलाकारों द्वारा तैयार की जा रही इको-फ्रेंडली मूर्तियां
दौसा DSP की दबंगई का वीडियो वायरल, युवक को जगाकर की मारपीट, मंथली मांगने का आरोप
People gave memorandum CM stop transfer SP gangapur city IPS Sujit Shankar and  farewell heavy heart
Next Article
IPS Sujit Shankar: SP का तबादला रुकवाने के लिए CM को ज्ञापन, नहीं रुका तो भारी मन से दी विदाई 
Close