विज्ञापन
Story ProgressBack

मीटिंग में अफसरों को हड़काते दिखे गजेंद्र सिंह शेखावत, कहा- 'सरकार के मुंह पर कालिख पोतना बंद करो'

Jodhpur News: केंद्रीय मंत्री पद की शपथ लेने के बाद रविवार को पहली बार जोधपुर पहुंचे गजेंद्र सिंह शेखावत ने एक मीटिंग में अधिकारियों को तगड़ी फटकार लगाई है. उन्होंने अधिकारियों को कहा कि वर्तमान सरकार के मुंह पर कालिख पोतने का काम बंद करो.

Read Time: 3 mins
मीटिंग में अफसरों को हड़काते दिखे गजेंद्र सिंह शेखावत, कहा- 'सरकार के मुंह पर कालिख पोतना बंद करो'
केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत.

Gajendra Singh Shekhawat Angry: केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत रविवार को जोधपुर में थे. मंत्री बनने के बाद पहली बार जोधपुर पहुंचने पर उनका जगह-जगह जोरदार स्वागत किया गया. लेकिन अधिकारियों के साथ हुई मीटिंग में शेखावत अफसरों से खासे नाराज नजर आए. उन्होंने मीटिंग में अधिकारियों को हड़काते हुए यहां तक कह दिया कि सरकार के मुंह पर कालिख पोतना बंद करो. दरअसल रविवार को केंद्रीय मंत्री पद की शपथ लेने के बाद जोधपुर सांसद गजेंद्र सिंह शेखावत पहली बार जोधपुर पहुंचे थे. जहां उन्होंने जिला अधिकारियों की बैठक ली. इस बैठक में केंद्रीय मंत्री ने बिजली, पानी सहित कई मामलों में अधिकारियों को फटकार लगाई. साथ ही एक रोड और सीवरेज को लेकर एफआईआर दर्ज कराने का निर्देश भी दिया. 

बिजली-पानी को लेकर अधिकारियों को हड़काया

रविवार को केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत की यह मीटिंग जोधपुर जिला कलेक्टर सभागार में हुई. जहां शेखावत ने बिजली पानी के मामले में अधिकारियों को तगड़ी फटकार लगाई. उन्होंने बैठक में जिला कलेक्टर सहित सभी अधिकारियों को कहा कि डबल इंजन सरकार है, ऐसे में कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी. उन्होंने नाले में गिरकर युवक की मौत के मामले में अधिकारियों को फटकार लगाई. वहीं बनाड रोड की तरह एक सीवरेज और रोड को लेकर मामला गरमाया तो मंत्री ने कहा कि 57 किलोमीटर का मामला है तो गायब कैसे हो गई. 

57 किमी की सीवरेज लाइन और सड़क निर्माण में धांधली

दरअसल पिछली सरकार के समय सूरसागर विधानसभा क्षेत्र से और शहर विधानसभा क्षेत्र से सीवरेज लाइन और सड़क को सरदारपुर विधानसभा क्षेत्र में शिफ्ट कर दी गई थी और उसका भुगतान भी हो गया था. इस मामले को लेकर पिछले कई दिनों से शहर विधायक अतुल भंसाली लगातार अधिकारियों से और जिला कलेक्टर को पत्र लिखकर सूचित कर रहे थे. आज जब बैठक में यह मामला उठा तब शेखावत ने जिला कलेक्टर को तत्कालीन दोषी अधिकारियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाने के निर्देश दिए. 

दरअसल करीब दोनों विधानसभा में मिलाकर 57 किलोमीटर की सीवरेज लाइन और सड़क कागजों में ही शिफ्ट हुई थी और उसका भुगतान भी हो गया धरातल पर कहीं भी नजर नहीं आ रही है इसको लेकर विधायक ने केंद्रीय मंत्री को अवगत करवाया.

अधिकारियों को बोले- कालिख पोतने का काम कर रह हो

शेखावत ने आगे कहा कि ऐसे में सबसे पहले जिम्मेदारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया जाए. उन्होंने साफ कहा, "वर्तमान सरकार के मुंह पर कालिख पोतने का काम करना आप लोग बंद करो. अपनी जिम्मेदारी को समझो. वरना बहुत मुश्किल होने वाली है."  वहीं शेखावत ने डिस्कॉम के अधिकारियों को  चेतावनी दी. शेखावत ने कहा कि जोधपुर में जिस तरह से पावर कट किया जा रहा है और लोगों को समय पर बिजली नहीं मिल रही है, इस व्यवस्था में सुधार कर लो नहीं तो ठीक नहीं रहेगा.

सूरसागर उपद्रव पर बोले मंत्री- दोषी पर सख्त एक्शन लें

बैठक के दौरान सूरसागर उपद्रव का मामला भी सामने आया. इस मामले में कहा कि जो भी दोषी है उनके खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाए. कोई भी हो धार्मिक माहौल खराब नहीं किया जाएगा. बैठक में राज्यसभा सांसद राजेन्द्र गहलोत, सूरसागर विधायक देवेन्द्र जोशी, शहर विधायक अतुल भंसाली, ओसियां विधायक भैराराम सियोल, फलोदी विधायक पब्बाराम विश्नोई, जिला कलेक्टर गौरव अग्रवाल, पुलिस कमिश्नर राजेन्द्र सिंह सहित सभी मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें - Jodhpur News: मंत्री बनने के बाद पहली बार जोधपुर पहुंचे गजेंद्र सिंह शेखावत, हुआ जोरदार स्वागत

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Pre D.El.Ed. Exam में पकड़े गए 6 डमी कैंडिडेट, धौलपुर में चचेरे भाई की जगह परीक्षा दे रहा मुन्नाभाई धराया
मीटिंग में अफसरों को हड़काते दिखे गजेंद्र सिंह शेखावत, कहा- 'सरकार के मुंह पर कालिख पोतना बंद करो'
Heavy rain continues in many areas in Rajasthan Weather Forecast, Meteorological Department warns
Next Article
Rajasthan Weather Update: राजस्थान के कई इलाकों में भारी बारिश का दौर जारी, मौसम विभाग ने दी चेतावनी
Close
;