गंगापुर में पुरानी रंजिश के चलते फायरिंग, युवक गंभीर रूप से घायल, जयपुर रेफर  

गंगापुर सिटी जिले के छोटी उदई गांव में पुरानी रंजिश के चलते एक युवक पर फायरिंग कर दी और उसे क्रेटा गाड़ी में डालकर ले गए.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
प्रतीकात्मक फोटो

Gangapur City Firing News: राजस्थान में गंगापुर सिटी के छोटी उदेई गांव में रविवार सुबह पुरानी रंजिश के चलते फायरिंग करने का मामला सामने आया है. जिसमें एक युवक के पैर में गोली लग गई और वह गंभीर रूप से घायल हो गया. इस दौरान गांव में अफरा-तफरी सी मच गई. घटना के बाद युवक को घायल अवस्था में गंगापुर सिटी के राजकीय जिला अस्पताल में लेकर आए. जहां हालत गंभीर होने पर प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने जयपुर रेफर कर दिया.

क्रेटा गाड़ी से आए थे बदमाश 

जानकारी के अनुसार, घायल का नाम मुनिराज मीणा है और वह छोटी उदेई का रहने वाला है. मुनिराज ने बताया कि वह सुबह साढ़े दस बजे घर पर पुताई का काम कर रहा था. इस दौरान महेन्द्र जोगी सहित चार लोग क्रेटा गाड़ी में बैठकर आए और आते ही हम से गाली-गलौज करने लगे. इसके बाद उन्होंने पहले हवा में फायरिंग की और बाद में मेरे साथ मारपीट करने लगे और फिर उन्होंने मेरे ऊपर भी फायरिंग कर दी. जिससे मेरे पैर में गोली लग गई और मैं घायल हो गया. 

घायल को ले गए थे गाड़ी में डालकर 

फायरिंग करने के बाद बदमाश उसे जबरदस्ती गाड़ी में डालकर ले गए. इसके बाद बदमाश उसे गंगापुर सिटी के लड्डूराम की समाधि के पास जोगीकापुरा के इलाके में ले आए. इस दौरान सड़क पर गिट्टियां पड़ी होने की वजह से बदमाश उसे गाड़ी में ही छोड़कर भाग गए. घटना की सूचना मिलने पर उदेई मोड थाना पुलिस जोगीका पुरा में पहुंची और पुलिस ने क्रेटा गाड़ी को जब्त कर लिया. साथ ही घायल मुनिराज को गंगापुर सिटी के राजकीय जिला अस्पताल में पहुंचाया. 

पहले से चल रही थी रंजिश 

इस दौरान जिला अस्पताल में लोगों की भीड़ जमा हो गई. कोतवाली थाना प्रभारी जितेन्द्र सिंह भी जिला अस्पताल में पहुंचे. वहीं पुलिस उपाधीक्षक संतराम मीना ने बताया कि दोनों पक्षों में पुरानी रंजिश चल रही थी. इसी को लेकर फायरिंग का मामला सामने आया है. पुलिस ने इस मामले में आरोपियों को पकड़ने के लिए अलग-अलग जगहों पर टीम को रवाना कर दिया गया है. साथ ही घायल के पर्चा बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है.

Advertisement

यह भी पढ़ें- मंदिर के पुजारी बाबा बालकनाथ का युवती के साथ अश्लील वीडियो वायरल, रेप का मुदकमा दर्ज