'रायते को जल्द समेटे', Paper Leak पर भजनलाल सरकार से डोटासरा ने कर दी बड़ी मांग

Govind Singh Dotasara on Paper Leak: राजस्थान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा पर भाजपा के कई नेता पेपरलीक में लिप्त होने का आरोप लगाते हैं. हालांकि अभी तक किसी जांच एजेंसी ने पेपर लीक मामले में डोटासरा के खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Govind Singh Dotasara on Paper Leak: गुरुवार को सीकर के दौरे पर पहुंचे कांग्रेस नेता गोविंद सिंह डोटासरा ने पेपर लीक प्रकरण की जांच पर भजनलाल शर्मा सरकार से बड़ी मांग की. डोटासरा ने पेपर लीक मामले पर कहा- जब चाहे जांच कराए, कौन मना कर रहा है? जब चाहे जांच CBI या SIT से जांच करवाओ, लेकिन जल्द इस रायते को समेटे. पेपर लेकर जांच और आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर डोटासरा ने कहा गलत करने वाले और अपराधियों को सजा देने की सरकार की सतत प्रक्रिया है.

भजनलाल शर्मा सरकार पर हमला करते हुए डोटासरा ने आगे कहा कि सरकार ने ऐसा कौन सा अनोखा काम किया है? राज्य सरकार प्रदेश में बेरोजगारी, टूटी सड़कों, पीने के पानी की समस्या, महिलाओं की सुरक्षा सहित आमजन की समस्याओं और विकास कार्यों पर ध्यान दें. 

Advertisement

ब्यूरोक्रेसी कंट्रोल में नहीं तो पद छोड़ दें मुख्यमंत्री

डोटासरा ने प्रदेश में ब्यूरोक्रेसी के हावी होने का आरोप लगाते हुए कहा प्रदेश के मंत्री और मुख्यमंत्री कहते हैं कि ब्यूरोक्रेसी हमारे बस की बात नहीं है, अगर बस की बात नहीं है तो वह पद छोड़ दें. वर्तमान में प्रदेश में हो रहे अधिकारियों और कर्मचारियों के स्थानांतरण के सवाल पर भी निशान चाहते हुए डोटासरा ने कहा चुनाव से पहले भाजपा ने 360 डिग्री की जांच यानी हर एंगल से जांच पड़ताल के बाद कर्मचारियों का स्थानांतरण करने की बात कही थी लेकिन अब कर्मचारियों के हर महीने ट्रांसफर किए जा रहे हैं और कई ऐसे अधिकारी है जिनका महीने में तीन-तीन बार स्थानांतरण हो रहा है.

Advertisement

फोन टैपिंग मामले में डोटासरा ने साधी चुप्पी

डोटासरा ने इसरो इशारों में मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा पर्ची से आज अनुभवहीन लोग सरकार में आकर बैठ गए हैं. उन्होंने भाजपा द्वारा मंत्री किरोड़ी लाल मीणा का तिरस्कार करने का भी आरोप लगाया. पूर्व मुख्यमंत्री के पूर्व ओएसडी लोकेश शर्मा के फोन टैपिंग मामले में दिए गए बयान पर पूछे गए सवाल पर पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने चुप्पी साध ली.

यह भी पढ़ें - अचानक सीकर कोर्ट पहुंचे डोटासरा, गुरु और पुराने साथियों से की मुलाकात, हरियाणा चुनाव पर बड़ा दावा

Advertisement