विज्ञापन

अचानक सीकर कोर्ट पहुंचे कांग्रेस नेता डोटासरा, गुरु और पुराने साथियों से की मुलाकात, हरियाणा चुनाव पर किया बड़ा दावा

Govind Singh Dotasara Sikar Visit: राजस्थान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा बुधवार को अचानक सीकर कोर्ट पहुंचे. यहां उन्होंने अपने गुरु और पुराने साथियों से भी मुलाकात की.

अचानक सीकर कोर्ट पहुंचे कांग्रेस नेता डोटासरा, गुरु और पुराने साथियों से की मुलाकात, हरियाणा चुनाव पर किया बड़ा दावा
सीकर कोर्ट में अपने गुरु और पुराने वकील साथियों के साथ गोविंद सिंह डोटासरा.

Govind Singh Dotasara Sikar: राजस्थान PCC चीफ गोविंद सिंह डोटासरा गुरुवार को सीकर दौरे पर रहे. इस दौरान डोटासरा दोपहर में अचानक सीकर कोर्ट परिसर पहुंचे. जहां उन्होंने अपने पुराने अधिवक्ता साथियों के साथ-साथ अपने गुरु से भी मुलाकात की. राजनीति से पहले गोविंद सिंह डोटासरा सीकर कोर्ट में ही वकालत किया करते थे. सीकर कोर्ट के सीनियर वकील भागीरथ जाखड़ के अंडर में डोटासरा इसी कोर्ट में प्रैक्टिस करते थे. गुरुवार को सालों बाद डोटासरा अपने गुरु भागीरथ जाखड़ से मुलाकता की. 

हरियाणा में कांग्रेस की जीत का दावा

सीकर कोर्ट परिसर में मीडिया से रूबरू होते हुए पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने हरियाणा चुनाव पर कहा हरियाणा में भाजपा के 10 साल के कुछ शासन से जनता परेशान हैं. उन्होंने हरियाणा चुनाव में कांग्रेस की जीत का दावा भी किया. इसके साथ ही डोटासरा ने राजस्थान कि भाजपा सरकार और केंद्र सरकार पर भी जमकर तंज कसे.

हरियाणा में किसान, युवा, महिला सब परेशान

डोटासरा ने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस का अच्छा माहौल है और कांग्रेस हरियाणा में सरकार बनाएगी. हरियाणा में 10 साल तक भाजपा का दिल्ली की पर्ची की सरकार से चला रहा. जिससे हरियाणा सरकार के खिलाफ युवाओं, किसानों, महिलाओं और व्यापारियों सहित हर वर्ग परेशान रहा. चुनाव से पहले भाजपा ने हरियाणा में चेहरा जरूर बदला है. लेकिन गवर्नेंस वही है और गवर्नेंस भी वहां अच्छी नहीं है.

वन नेनश वन इलेक्शन नहीं होगा लागू

डोटासरा ने आगे कहा कि राजस्थान सहित कई प्रदेशों में इसी तरह केंद्र सरकार डमी मुख्यमंत्री बना रही हैं. वन नेशन वन इलेक्शन पर बोलते हुए गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा केंद्र सरकार के पास पूरा बहुमत नहीं है इसलिए वन नेशन वन इलेक्शन और वन स्टेट वन इलेक्शन लागू नहीं हो पाएगा. 

महंगाई पर भाजपा सरकार नहीं कर पा रही काबू

महंगाई पर डोटासरा ने कहा भाजपा सरकार बढ़ती महंगाई पर अंकुश नहीं लगा पा रही, बेरोजगारी बेतहाशा बढ़ी है. भाजपा झूठा प्रोपेगेंडा लाकर जनता को गुमराह कर रही है. उन्होंने कहा हरियाणा चुनाव को लेकर राहुल गांधी और राष्ट्रीय अध्यक्ष खड़गे सहित राष्ट्रीय नेतृत्व की ओर से जारी किए गए चुनावी घोषणा पत्र के हरियाणा चुनाव में अच्छे परिणाम मिलेंगे. 

राजस्थान में बने नए जिलों को कम नहीं कर सकेगी सरकार

पूर्ववर्ती गहलोत सरकार के समय में राजस्थान में बनाए गए नए जिलों को भाजपा सरकार द्वारा कम किए जाने की अटकल पर डोटासरा ने कहा कि भाजपा सरकार नए जिलों को कम नहीं कर पाएगी. क्योंकि भाजपा ने चुनाव से पहले सरकार का फायदा उठाने के लिए थोथे भाषण दिए थे. इसलिए चुनाव से पहले दिए थोथे भाषण को जस्टिफाई करने के लिए इस तरह की बयानबाजी की जा रही है. जनता को जो सुविधा मिल गई है वह वापस नहीं होगी. इसलिए भाजपा के पास ना तो हिम्मत है और ना ही कोई विजन है.

यह भी पढ़ें - हरियाणा चुनाव बीजेपी और कांग्रेस के लिए क्यों है इतना महत्वपूर्ण, दिज्जगों में झोंकी ताकत

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
राजस्थान का एक ऐसा गांव जहां पंचायत ने किया एक साथ कई परिवारों का हुक्का-पानी बंद, शासन और प्रशासन भी है चुप
अचानक सीकर कोर्ट पहुंचे कांग्रेस नेता डोटासरा, गुरु और पुराने साथियों से की मुलाकात, हरियाणा चुनाव पर किया बड़ा दावा
Govind Singh Dotasara demand to Bhajanlal govt on Paper Leak, said- wrap up Raita soon
Next Article
'रायते को जल्द समेटे', Paper Leak पर भजनलाल सरकार से डोटासरा ने कर दी बड़ी मांग
Close