Dholpur News: धौलपुर में बजरी माफियाओं ने पुलिस पर किया हमला, फायरिंग करते हुए चंबल के बीहड़ों में भागे बदमाश

Attack on Police in Dholpur: राजस्थान के धौलपुर जिले से पुलिस पर हमले की खबर सामने आई है. मिली जानकारी के अनुसार यहां बजरी माफियाओं ने पुलिस पर फायरिंग की. गोलीबारी के बाद बजरी माफिया चंबल के बीहड़ों में भाग निकले.

Advertisement
Read Time: 3 mins
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Attack on Police in Dholpur: राजस्थान के धौलपुर जिले में बजरी माफियाओं के हौसला थमने का नाम नहीं ले रहा है. पुलिस द्वारा समय-समय पर कार्रवाई भी की जा रही है. लेकिन सुप्रीम कोर्ट द्वारा प्रतिबंधित चंबल बजरी पर अंकुश लगाने में जिला पुलिस नाकाम साबित हो रही है. बजरी माफियाओं के हौसले इस कदर बढ़ चुके हैं कि कार्रवाई के दौरान पुलिस पर भी हमला करने से नहीं चूकते हैं. ताजा मामला मंगलवार सुबह डीएसटी के साथ कोतवाली पुलिस ने बजरी से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली को वह पकड़ने का प्रयास किया . लेकिन पुलिस कामयाब नहीं हो सकी . इस दौरान ओडेंला रोड पर दो राउंड फायरिंग भी हुई. जिससे स्थानीय लोग दहशत में आ गए. 

8 किमी पीछा करती रही पुलिस, लेकिन भाग निकले बदमाश

मामले को लेकर कोतवाली थाना प्रभारी प्रमेंद्र रावत ने बताया कि मंगलवार को बजरी से भरी ट्रैक्टर ट्रॉलियों के निकलने की सूचना मिली थी. जिस सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस के साथ डीएसटी की टीम ने बजरी लेकर जा रही ट्रैक्टर ट्रॉलियों का पीछा करना शुरू कर दिया. करीब 8 किलोमीटर पीछा करने के बाद बजरी लेकर जा रहे ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर ट्रॉलियों को लेकर सड़क पर बजरी फैलाते हुए चंबल के बीहडों में घुस गए.

Advertisement

बाद में पुलिस की कार्रवाई एक ट्रैक्टर जब्त 

तगावली रोड तक बजरी से भरे ट्रैक्टर ट्रॉलियों को खदेड़ने के बाद पुलिस की टीम ने मोरोली मोड पर भी कार्रवाई की. इस दौरान पुलिस ने बजरी से भरी एक ट्रैक्टर ट्रॉली को दबोच लिया. पुलिस ने बजरी से भरी ट्रैक्टर ट्रॉधली के साथ एक आरोपी जितेंद्र (41) पुत्र नरेंद्र निवासी बरेला पूरा को भी गिरफ्तार किया हैं. कोतवाल ने बताया कि बजरी लेकर भागे आरोपियों की पहचान की जा रही हैं.

Advertisement

फायरिंग करने वालों की हो रही पहचान, होगी कार्रवाई

वहीं घटना को लेकर ओंडेला रोड के एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि सुबह के पहर जब उसने अपनी दुकान खोली तो बजरी लेकर निकल रहे ट्रैक्टर ट्रॉलियों का पुलिस की टीम पीछा कर रही थी. इस दौरान दो राउंड फायरिंग भी हुई. जिनमें से एक गोली से वह बाल बाल बचा. जो गोली दुकान के शटर में जाकर लगी. फायरिंग को लेकर कोतवाल ने बताया कि फायरिंग करने वालो भी पहचान की जा रही हैं. जिसके बाद मामला दर्ज किया जाएगा.

Advertisement


यह भी पढ़ें - 10 लाख रुपये के लिए बेटे ने खुद के अपहरण की रची कहानी, फिर दोस्तों के साथ मिलकर पिता को...

Topics mentioned in this article