विज्ञापन
Story ProgressBack

ज्योति मिर्धा के वायरल वीडियो पर बोले हनुमान बेनीवाल, 'बीजेपी खत्म करके रहेगी बाबा साहब का संविधान'

एक चुनाव प्रचार के दौरान ज्योति मिर्धा ने जनता से संविधान बदलने की ताकत मांगते दिखी. इस बयान पर हनुमान बेनीवाल ने ज्योति मिर्धा को घेरा है.

Read Time: 3 mins
ज्योति मिर्धा के वायरल वीडियो पर बोले हनुमान बेनीवाल, 'बीजेपी खत्म करके रहेगी बाबा साहब का संविधान'
ज्योति मिर्धा और हनुमान बेनीवाल के बीच टक्कर

Rajasthan News: लोकसभा चुनाव 2024 में नागौर लोकसभा सीट पर सभी की निगाहें हैं. नागौर सीट को बचाने के लिए बीजेपी पूरा ताकत झोंक रही है. हालांकि हनुमान बेनीवाल किसी तरह से भी ज्योति मिर्धा को घेरने में कमी नहीं कर रहे हैं. हाल ही में ज्योति मिर्धा पर आरोप लगाया था कि उन्होंने नामांकन में दर्ज केस के बारे में खुलासा नहीं किया है. वहीं यह बात सच निकली की ज्योति मिर्धा के ऊपर केस दर्ज हुआ था. हालांकि, मिर्धा ने इस बारे में कहा कि जब चालान होता है और सजा होती है तो इसे दर्ज कराया जाता है.

वहीं, हनुमान बेनीवाल ने ज्योति मिर्धा को एक बार फिर उनके सविंधान बदलने वाले बयान को लेकर घेरा है. एक चुनाव प्रचार के दौरान ज्योति मिर्धा ने जनता से संविधान बदलने की ताकत मांगते दिखी. उन्होंने कहा कि हमें संसद के दोनों सदनों में ताकत चाहिए जिससे हम संविधान बदल सकें.

ज्योति मिर्धा का यह वीडियो भी वायरल हो रहा है. वह जनता को समझाते हुए दिख रही हैं कि

देश के हित में कई कठोर निर्णय लेने होते हैं. उनके लिए हमें कई संवैधानिक बदलाव करने पड़ते हैं. इसके लिए लोकसभा और राज्यसभा दोनों सदनों में पास होना चाहिए. लोकसभा में बीजेपी की प्रचंड बहुमत है. उन्होंने आगे कहा कि इस बार तीसरी बार लोकसभा में एनडीए की प्रचंड बहुमत लानी है.

हनुमान बेनीवाल किया पलटवार

ज्योति मिर्धा के बयान वाले वीडियो को शेयर करते हुए हनुमान बेनीवाल ने उन पर पलटवार किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन भी शेयर किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि लोकतंत्र में अब हम सब के लिए यह विचारणीय है की किसी भी प्रत्याशी के विचार हमे किस दिशा की और ले जाने वाले है, यह संबोधन मेरे सामने नागौर लोक सभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रही भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार का है. जिनके द्वारा फिर से सत्ता में आने के बाद संविधान बदलने की बात की जा रही है! इनके बयानों से यह स्पष्ट है की भारतीय जनता पार्टी बाबा साहब के संविधान को खत्म करने को आतुर है. नागौर लोक सभा से भाजपा उम्मीदवार अपने बयानों के माध्यम से स्वयं उनके और उनकी पार्टी BJP के विचारों से जनता को अवगत करवा रही है कि इस बार सत्ता में आने के बाद दलितों और पिछड़ों से संविधान प्रदत्त आरक्षण रूपी हक छीनकर उन्हें सामाजिक न्याय से वंचित करने का प्रयास किया जायेगा.

बता दें, इस बार नागौर लोकसभा सीट पर ज्योति मिर्धा और हनुमान बेनीवाल के बीच कड़ी टक्कर है. हालांकि बेनीवाल पहले भी ज्योति मिर्धा को हरा चुके हैं. लेकिन इस बार दोनों पार्टियां अलट-पलट है. वहीं, अब ज्योति मिर्धा को जीत दिलाने के लिए खुद पीएम मोदी नागौर में पहुंचकर चुनावी रैली करने का ऐलान किया है. पीएम मोदी 6 अप्रैल को नागौर में रैली करने जा रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः कोटपूतली में पीएम मोदी के वह 5 मुद्दे, जिससे जीतना चाहते हैं राजस्थान का रण

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan: यूपी पुलिस की राजस्थान में दबिश, एक गिरोह के 6 सदस्यों को किया गिरफ्तार, जानें पूरा मामला
ज्योति मिर्धा के वायरल वीडियो पर बोले हनुमान बेनीवाल, 'बीजेपी खत्म करके रहेगी बाबा साहब का संविधान'
Big gift to pensioners of Rajasthan before the budget, now they will get three months advance pension.
Next Article
बजट से पहले राजस्थान के पेंशनर्स को बड़ा तोहफा, अब मिलेंगे तीन महीने की एडवांस पेंशन
Close
;