विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 13, 2023

हनुमानगढ़ : एक किलो अफीम के साथ पुलिस ने युवक को किया गिरफ्तार

हनुमानगढ़ टाउन की पुलिस टीम ने शनिवार देर रात गश्त के दौरान 1 किलो अफीम और 15 हजार रुपये की नकदी के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है. आरोपी युवक चितौड़गढ़ से अफीम की खेप लेकर हनुमानगढ़ टाउन आया था.

Read Time: 2 min
हनुमानगढ़ : एक किलो अफीम के साथ पुलिस ने युवक को किया गिरफ्तार
1KG अफीम के साथ एक युवक गिरफ्तार
हनुमानगढ़:

राजस्थान की हनुमानगढ़ टाउन पुलिस ने 1 किलो अफीम और 15 हजार रुपये नकद के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है. दरअसल, टाउन थाने की पुलिस टीम शनिवार देर रात शहर में गश्त कर रही थी. गश्त के दौरान ही पुलिस टीम ने टिब्बी रोड़ की एचएचएच पुलिया के पास एक युवक की तलाशी ली. इस दौरान 1 किलो अफीम बरामद हुई. बता दें कि पुलिस ने यह कार्रवाई जिला पुलिस के विशेष अभियान ऑपरेशन फ्लश आउट के तहत की है.

1KG अफीम के साथ 15 हजार रुपए बरामद

टाउन थाना कार्यवाहक एसएचओ कल्पना ने बताया कि गश्त के दौरान टिब्बी रोड़ की एचएचएच पुलिया के पास संदिग्ध देखकर पूछताछ की. शक होने पर तलाशी ली गई तो युवक के पीठ पर टांगे बैग से 1 किलो अफीम और 15 हजार रुपये नगद बरामद हुए. अफीम के लाइसेंस के बारे में पूछने पर युवक ने इंकार कर दिया.

चितौड़गढ़ से अफीम लेकर आया था युवक

पुलिस ने मौके से चित्तौड़गढ़ निवासी मदन लाल के 20 वर्षीय पुत्र किशन लाल को गिरफ्तार कर लिया है और एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपित युवक को जेल दिया गया. बता दें कि अफीम तस्करी की इस कार्रवाई में कांस्टेबल राकेश रमाणा का विशेष योगदान रहा. वहीं  युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच जंक्शन थाना प्रभारी विष्णु खत्री को सौंपी गई है. वहीं इस कार्रवाई में कार्यवाहक एसएचओ कल्पना के साथ एएसआई गायत्री देवी, हवलदार पुरुषोत्तम पचार, कांस्टेबल राकेश रमाणा, रोशन और ड्राइवर सुभाष चंद्र शामिल थे.

टाउन पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में आरोपित युवक ने बताया कि अफीम चित्ताडगढ़ से लाया था. हालांकि वो अफीम के कारोबार में कब से जुड़ा है और कहां-कहां सप्लाई करता है इसकी जानकारी नहीं दी.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close