विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 04, 2023

जिला मुख्यालय पर फायरिंग करने वाले आरोपी गिरफ्तार, आपसी रंजिश का है मामला

पुलिस ने मामले पर त्वरित कार्रवाई करते हुए मात्र 12 घंटे में मामले को ट्रेसआउट कर आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की. वहीं, वारदात में शामिल अन्य आधा दर्जन आरोपियों की तलाश में पुलिस हनुमानगढ़ और श्रीगंगानगर जिले में लगातार छापेमारी कर रही है. 

Read Time: 3 min
जिला मुख्यालय पर फायरिंग करने वाले आरोपी गिरफ्तार, आपसी रंजिश का है मामला
दिनदहाड़े फायरिंग करने वाले आरोपी गिरफ्तार
हनुमानगढ़:

हनुमानगढ़ जिला मुख्यालय पर दिनदहाड़े हुई फायरिंग मामले में जंक्शन पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इस घटना में 3 युवक घायल हो गए थे. पुलिस ने मामले पर त्वरित कार्रवाई करते हुए मात्र 12 घंटे में मामले को ट्रेसआउट कर आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की. वहीं, वारदात में शामिल अन्य आधा दर्जन आरोपियों की तलाश में पुलिस हनुमानगढ़ और श्रीगंगानगर जिले में लगातार छापेमारी कर रही है. 

वारदात के तुरंत बाद हरकत में आए सीआई विष्णु खत्री

वारदात में शामिल चिश्तियां निवासी हैप्पी दहिया, सतीपुरा निवासी सुधीर उर्फ धीरू बलिहारा और साधुवाली निवासी रमेश शर्मा को राउंडअप किया गया है.घटना शनिवार की है, जहां वारदात के तुरंत बाद सीआई विष्णु खत्री की अगुवाई में जंक्शन पुलिस और सीआई सतपाल विश्नोई के नेतृत्व में जिला विशेष टीम की कई टीम आरोपियों की पहचान कर धर पकड़ में जुट गई थी, जिन्हें रविवार अलसुबह राउंडअप कर थाने लाया गया. प्रारंभिक पूछताछ में आरोपियों ने पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी. 

आपसी रंजिश की वजह से घटना को अंजाम दिया गया

वारदात की जांच कर रहे सीओ सिटी अरविंद बेरड़ ने बताया कि आपसी रंजिश की वजह से इस घटना को अंजाम दिया गया था. दोनो गुटों का पहले भी तीन-चार बार आपस में झगड़ा हो चुका हैं और बदले की कार्रवाई में इस वारदात को अंजाम दिया गया है. डीएसपी ने बताया कि वारदात में शामिल तीन लोगों को राउंडअप कर पूछताछ की जा रही है. प्रारंभिक पूछताछ में पुरानी लड़ाई का बदला लेने के लिए वारदात को अंजाम देने की बात बताई गई है.

वारदात में 2 अवैध पिस्तौल और 3 कार का इस्तेमाल किया 

आरोपियों से मिली जानकारी के अनुसार फायरिंग की वारदात में 2 अवैध पिस्तौल, 3 कार का इस्तेमाल किया गया था. इसमें से दो कार को पुलिस बरामद कर जब्त कर चुकी है. वहीं, वारदात में शामिल अन्य आरोपियों, हथियार और एक कार के लिए पुलिस की छापेमारी लगातार जारी है. डीएसपी बेरड़ ने बताया कि पुलिस की अलग- अलग टीम फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार दोनों जिलों में छापेमारी कर रही है. उम्मीद की जा रही है कि जल्द सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में कराया गया भर्ती 

शनिवार को दिनदहाड़े जंक्शन थाने के सेक्टर 12 में स्थित एचके टॉवर में किराए के मकान में रहने वाले युवकों पर दिनदहाड़े फायरिंग और मारपीट का मामला सामने आया था. इस घटना में तीन युवक घायल हुए थे. पुलिस ने वारदात में घायल युवकों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जिनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close