Heart Attack Horror Video: 30 साल का हष्ट-पुष्ट होमगार्ड जवान जमीन पर गिरा और हो गई मौत, दिल दहलाने वाला वीडियो आया सामने

Heart Attack Horro Video: हष्ट-पुष्ट स्वस्थ लोगों की चलते-फिरते जान जा रही है. शुक्रवार को राजस्थान के अजमेर में 30 साल के होमगार्ड जवान की मौत हो गई. जवान की मौत का 7 सेकंड का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Heart Attack Horror Video:  30 साल का हष्ट-पुष्ट होमगार्ड जवान जमीन पर गिरा और उसकी मौत हो गई. जवान की मौत का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. 7 सेकंड का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि युवक खड़े-खड़े अचानक जमीन पर गिरता है, जिसके बाद एक-दो बार वो तड़पता है और फिर ठंडा पड़ जाता है. स्थानीय लोगों के अनुसार युवक जमीन पर गिरा और उसके कुछ ही देर बाद उसकी मौत हो गई. दिल दहलाने वाला यह मामला राजस्थान के अजमेर से सामने आया है.  

सीसीटीवी फुटेज में मात्र 7 सेकंड में एक होमगार्ड जमीन पर गिरा और उसने दम तोड़ दिया. बताया जा रहा है युवक को हार्ट अटैक आया था. परिजनों की बात पर सदर कोतवाली थाना पुलिस ने मृतक के शव का बिना पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया. 

बैंक के नीचे किसी का इंतजार करते समय गिरा और मौत हो गई

सदर कोतवाली थाना अंतर्गत एक ऑफिस के नीचे खड़े गगवाना निवासी होमगार्ड हरिराम गुर्जर डीटीएच डिश टीवी कनेक्शन के ऑफिस में काम करता है. ऑफिस का पेमेंट देने के लिए आज दोपहर अजमेर के कचहरी रोड स्थित एचडीएफसी बैंक के पास गया था ऑफिस के नीचे पेमेंट देने वाले व्यक्ति का इंतजार कर रहा था. इंतजार करते-करते अचानक गुर्जर नीचे गिर गया. 

Advertisement

Advertisement

तुरंत आसपास के लोग भाग कर उसके पास आए और उसके शरीर पर मालिश भी की . इस  दोरान उसके नाक और मुंह से खून आ गया. स्थानीय लोग तुरंत होमगार्ड को जवाहरलाल नेहरू अस्पताल लेकर पहुंचे जहां मौजूद चिकित्सकों ने चिकित्सकीय जांच करने के बाद होमगार्ड को मृत घोषित कर दिया. 

Advertisement

परिजनों ने नहीं की कोई कानूनी कार्रवाई

सदर कोतवाली थाना प्रभारी वीरेंद्र सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि होमगार्ड के परिजनों ने लिखित शिकायत देकर कोई कानूनी कार्रवाई नहीं करने की बात कही. पुलिस ने शव का बिना पोस्टमार्टम का शव  परिजनों को सौंप दिया.

यह भी पढ़ें - Exclusive: युवाओं में क्यों बढ़ रहे Silent Heart Attack के मामले? डॉ. रामकेश परमार ने समझाया