विज्ञापन
Story ProgressBack

Road Accident: बाड़मेर में दो गाड़ियों के बीच भीषड़ टक्कर, 3 लोगों की हुई मौत

बाड़मेर में हुए एक भीषण सड़क हादसे में कार सवार 3 लोगों की मौत हो गई. दुर्घटना के बाद आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी और बड़ी मशक्कत के बाद ड्राइवर व आगे की तरफ बैठे घायल लोगों को बाहर निकाला जा सका.

Read Time: 3 min
Road Accident: बाड़मेर में दो गाड़ियों के बीच भीषड़ टक्कर, 3 लोगों की हुई मौत
दुर्घटना में श्रतिग्रस्त हुई कार

Barmer Road Accident: नेशनल हाइवे पर दो गाड़ियों के बीच जबर्दस्त भिड़ंत हो गई, जिससे कार में सवार तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर घायल हो गया. टक्कर मारने वाला ड्राइवर गाड़ी फरार हो गया. घटना बाड़मेर जिले के धोरीमन्ना बोर टोल प्लाजा के पास की है. आसपास के लोगों ने घायलों और मृतकों को बाहर निकाल कर धोरीमन्ना हॉस्पिटल लेकर आए. गंभीर रूप से घायल एक पीड़ित को प्राथमिक उपचार के बाद गुजरात रेफर कर दिया गया है. 

क्या है पूरा मामला

पुलिस के अनुसार सोमवार को सुबह करीब 6 बजे कार में चार लोग सवार होकर गुजरात की तरफ जा रहे थे और टोल से एक किलोमीटर पहले सामने से आ रही गाड़ी ने टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी, कि कार के परखच्चे उड़ गए. कार में सवार चार लोग बुरी तरीके से अंदर की तरफ फंस गए. आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना देकर कार से घायलों को बाहर निकालने का प्रयास किया. बड़ी मशक्कत के बाद ड्राइवर व आगे की तरफ बैठे लोगों को बाहर निकाला. 

मौके पर पहुंची पुलिस ने चार घायलों को धोरीमन्ना हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां पर डॉक्टर ने तीन लोगों को मृत घोषित कर दिया. वहीं गंभीर रूप से घायल एक पीड़ित को प्राथमिक उपचार के बाद डीसा रेफर कर दिया गया है. घायल की पहचान विष्णुभाई (49) पुत्र रमन भाई निवासी गांधी नगर अहमदाबाद और मृतक की पहचान जितिन भाई पुत्र गिरधार भाई, विष्णु भाई (50) पुत्र प्रहलाद भाई गांधीनगर और जिगनेश कुमार पुत्र चन्दु भाई पटेल के रूप में हुई है.

जानकारी के मुताबिक चार दोस्तों बीकानेर और जैसलमेर के तनोट माता मंदिर के दर्शन कर आज सुबह नेशनल हाइवे से गुजरात की तरफ जा रहे थे. इस दौरान हादसा हो गया. फिलहाल पुलिस पूरे घटना की जांच कर रही है.

CCTV फुटेज खंगाल रही है पुलिस

हेड कांस्टेबल केशाराम के मुताबिक हादसे में 3 लोगों की मौत हुई है. वहीं एक गंभीर घायल है, जिसका प्राथमिक उपचार के बाद गुजरात डीसा रेफर कर दिया गया है. उन्होंने कहा कि कार की टक्कर कैसे हुई यह अभी तक पता नहीं चला है. सामने वाली गाड़ी मिली नहीं है. फिलहाल शव को मॉर्चुरी में रखवाया है. परिजनों को सूचना दी गई है उनके आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. वहीं, टोल पर सीसीटीवी फुटेज देखकर टकराने वाली गाड़ी का पता लगाया जाएगा.

ये भी पढ़ें- Crime Against Women in Rajasthan: 2023 में महिलाओं के खिलाफ हुए जघन्य अपराधों ने किया राजस्थान को शर्मसार

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close