विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 25, 2023

500 KM पीछा कर पुलिस ने दबोचा हिस्ट्रीशीटर राजू बावरिया, सीकर में बड़ी गैंग बनाने की फिराक में था

गिरफ्तार आरोपी हिस्ट्रीशीटर राजू गणेशपुरा के खिलाफ हत्या का प्रयास, लूट, डकैती, आर्म्स एक्ट और मारपीट समेत करीब 16 मामले दर्ज हैं.

Read Time: 3 min
500 KM पीछा कर पुलिस ने दबोचा हिस्ट्रीशीटर राजू बावरिया, सीकर में बड़ी गैंग बनाने की फिराक में था
पुलिस की गिरफ्त में बदमाश
SIKAR:

सीकर पुलिस को सोमवार को एक बड़ी सफलता मिली है. सीकर की सदर थाना पुलिस ने डीएसटी टीम की सहायता से 25 हजार के इनामी हिस्ट्रीशीटर राजू बावरिया उर्फ राजू गणेशपुरा को उसके दो साथियों के साथ गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों से एक पिस्टल व 7 जिंदा कारतूस भी बरामद किए गए है. गिरफ्तार आरोपी हिस्ट्रीशीटर राजू गणेशपुरा के खिलाफ हत्या का प्रयास, लूट, डकैती, आर्म्स एक्ट और मारपीट समेत करीब 16 मामले दर्ज हैं. जिसमें वह पिछले दो माह से फरार चल रहा था.

हिस्ट्रीशीटर राजू गणेशपुरा ने मुंबई, पुणे, जालौर सहित कई स्थानों पर इस दौरान फरारी काटी. आरोपियों का सीकर पुलिस की टीम ने जालौर जिले के भीनमाल से सीकर तक करीब 500 किलोमीटर तक पीछा किया. इसके बाद पुलिस ने आरोपियों को सीकर की हर्ष पहाड़ियों से दबोच लिया. फिलहाल गिरफ्तार आरोपियों से पुलिस  पूछताछ करने में जुटी हुई है.

सीकर में बड़ी गैंग बनाने की फ़िराक में था राजू बावरिया

सीकर पुलिस अधीक्षक परिश देशमुख ने बताया कि अपराधियों की धरपकड़ अभियान के दौरान सीकर की सदर थाना पुलिस और डीएसटी टीम ने 2 माह से फरार चल रहे इनामी बदमाश राजू बावरिया और राजू गणेशपुरा को दो साथियों के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस ने वांछित आरोपी का पीछा करते हुए हर्ष की पहाड़ियों से पकड़ा है. जिनसे हथियार और कारतूस भी बरामद हुए हैं. आरोपी टोल पर लूटपाट करने और एक पूर्व सरपंच के साथ मार पीट करने जैसे गंभीर मामलों में फरार चल रहा था.

आरोपियों का सीकर पुलिस की टीम ने जालौर जिले के भीनमाल से सीकर तक करीब 500 किलोमीटर तक पीछा किया. इसके बाद पुलिस ने आरोपियों को सीकर की हर्ष पहाड़ियों से दबोच लिया.

आरोपी पिछले कुछ दिनों से सीकर में बड़ी गैंग बनाने की फिराक में भी था. सीकर पुलिस ने आरोपी का पीछा उसे उसके दो साथी परमेश्वर फगेड़िया और दुर्गेश उर्फ दुर्गाराम के साथ गिरफ्तार किया है. परमेश्वर और दुर्गेश उर्फ दुर्गाराम के खिलाफ भी पहले से कई मामले दर्ज है. फिलहाल सीकर पुलिस आरोपियों से मामलों में पूछताछ करने में जुटी हुई है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close